एलजी जी4 इंडिया में लॉन्च, कीमत: Rs. 51,000

एलजी जी4 इंडिया में लॉन्च, कीमत: Rs. 51,000
HIGHLIGHTS

कोरिया की स्मार्टफ़ोन निर्माता कम्पनी ने भारत में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन एलजी जी 4 लॉन्च किया है, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 51,000 रखी गई है.

एलजी ने भारत में अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन एलजी जी4 लॉन्च किया है. यह स्मार्टफ़ोन जून के मध्य से आपको मिलना आरम्भ हो जाएगा. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 51,000 रखी गई है. इसके लिए प्रीआर्डर करने वालों को कुछ उपहार भी दिए जायेंगे. इन लोगों को बैटरी चार्जर क्रैडल, एक बार की स्क्रीन बदलना और मेटलिक बैक कवर, इस कवर की कीमत एलजी के अनुसार Rs. 12,000 है. यहाँ जानिये 10K से 20K के बीच आने वाले स्मार्टफ़ोन में बारे में.

यह नया स्मार्टफ़ोन एलजी जी 3 की पीढ़ी का नया स्मार्टफ़ोन है. इस नए स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की QHD रेजोल्यूशन डिस्प्ले है. इस नए स्मार्टफ़ोन में क्वांटम LCD पैनल है जो कम्पनी के अनुसार हाई-कंट्रास्ट, वाइब्रेंट इमेज जिसमें रंगों का सही समावेश है. कम्पनी ने इस नए स्मार्टफ़ोन के इन-सेल टच डिस्प्ले के बारे में भी बताया, कंपनी के मुताबिक़ इसके होने के कारण इस स्मार्टफ़ोन में सुपर-रेस्पोंसिव फील आता है, इसके साथ ही दिन की रौशनी में भी इसकी स्क्रीन पर आप काम कर सकते हैं.

यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर चलता है. इसके साथ ही इसमें क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 808 के साथ X10 LTE प्रोसेसर और 3GB की रैम भी है. एलजी जी 4 में इसके साथ ही 16 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन 2.0 लेज़र ऑटो फोकस, और 8 मेगापिक्सेल का फरों फेसिंग कैमरा है. यह 32GB इंटरनल मेमोरी के साथ आपको मिलेगा साथ ही इसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 2TB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. इसके साथ साथ आपको वनड्राइव का 100GB का गूगल ड्राइव स्पेस भी मिल रहा है, यह 2 साल की वैधता के साथ आपको मिल रहा है.  गूगल द्वारा लॉन्च किये गए क्रोम बुक्स के बारे में यहाँ जानें

इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में ब्लूटूथ 4.1 LE (APT-x) के साथ यूएसबी 2.0, वाई-फाई 802.11 a/b/g/n/ac A-GPS, Glonass. HDMI SlimPort(4K) और एनएफसी है. इस स्मार्टफ़ोन में आपको 3000mAh की बैटरी मिल रही है.

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo