Lenovo Z6 Pro, Lenovo K10 Note, Lenovo A6 आज भारत में होंगे लॉन्च, देखें Livestream

Lenovo Z6 Pro, Lenovo K10 Note, Lenovo A6 आज भारत में होंगे लॉन्च, देखें Livestream
HIGHLIGHTS

Lenovo A6 Note हो सकता है बजट फ़ोन

Lenovo K10 Note और A6 Note Flipkart पर हुए लिस्ट

Lenovo आज भारत में एक इवेंट का आयोजन करने वाला है जहां कंपनी अपने अपकमिंग लेनोवो Z6 Pro स्मार्टफोन का लॉन्च करने वाली है। इसके साथ ही कंपनी अपने K10 Note और A6 Note स्मार्टफोन्स को भी लॉन्च करेगी। आपको बता दें कि कंपनी पहले ही Lenovo Z6 Pro को अपने फ्लैगशिप फ़ोन के तौर पर चीनी मार्किट में उतार चुकी है। यूज़र्स इस लाइव इवेंट को Lenovo India YouTube channel पर देख सकते हैं। इवेंट की शुरुआत दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। 

कुछ दिनों से कंपनी अपने इन फ़ोन्स को लेकर सोशल मीडिया पर कई टीज़र रिवील कर रही है। Lenovo K10 Note और Lenovo A6 Note को लेकर फ्लिपकार्ट लिस्टिंग भी सामने आयी है जिससे फ़ोन के कुछ फीचर्स और स्पेक्स अलग से पता चले हैं।

Lenovo K10 Note की अनुमानित स्पेसिफिकेशन्स

Flipkart की Lenovo K10 Note लिस्टिंग के मुताबिक यह डिवाइस Qualcomm Snapdragon 710 SoC से लैस होगा। साथ ही इसमें आपको एक 6.3-inch Full HD+ डिस्प्ले dewdrop notch design और आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 के साथ मिलती है। 90 परसेंट इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो रहेगा। लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक Lenovo K10 मिट रेंज फोन के तौर पर आ सकता है जो Redmi Note 7 और Realme 5 series को टक्कर दे सकता है। स्मार्टफोन को 4050mAh क्षमता की बैटरी के साथ भी लिस्ट किया गया है जो 16 घंटे का प्लेबैक देता है।

लिस्टिंग के मुताबिक डिवाइस 16MP के मेन कैमरा और f/1.8 अपर्चर के साथ, 8MP सेंसर और f/2.4 अपर्चर के साथ ऑप्टिकल ज़ूम लेंस, 5MP डेप्थ सेंसिंग कैमरा के साथ आएगा। वहीँ फ्रंट में इसमें 16MP सेंसर हो सकता है। फ़ोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है। फ़ोन knight black और stardust blue कलर में आ सकता है।

Lenovo A6 Note की अनुमानित स्पेसिफिकेशन्स

लिस्टिंग के मुताबिक Lenovo A6 Note बजट फ़ोन के तौर पर 6.1-inch HD+ display और आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 के साथ आ सकता है। साथ ही इसमें MediaTek Helio P22 SoC  फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर के साथ हो सकता है। इसमें 4000mAh की बैटरी 10W fast charging के साथ आ सकती है। इसमें 13MP + 2MP ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। साथ ही 5MP का फ्रंट भी शामिल होगा

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo