लेनोवो फैब 2 प्रो आज होगा भारत में लॉन्च

लेनोवो फैब 2 प्रो आज होगा भारत में लॉन्च
HIGHLIGHTS

लेनोवो फैब 2 प्रो को सबसे पहले जून में लेनोवो के टेक वर्ल्ड इवेंट में पेश किया गया था.

लेनोवो आज भारत में अपना नया स्मार्टफ़ोन फैब 2 प्रो पेश करने वाला है. यह दुनिया का पहला टैंगो प्रोजेक्ट फ़ोन है. भारत में इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 29,990 होगी और यह ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध होगा. यह फ़ोन गोलर और गनमेटल ग्रे रंग में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

लेनोवो फैब 2 प्रो को सबसे पहले जून में लेनोवो के टेक वर्ल्ड इवेंट में पेश किया गया था. इसमें चार कैमरे मौजूद हैं, जिनमें से तीन रियर में मौजूद हैं. इसका मुख्य कैमरा 16 मेगापिक्सल का है, साथ ही एक डेप्थ कैमरा और एक मोशन ट्रैकिंग कैमरा भी रियर में मौजूद हैं. इस फ़ोन में सामने की तरह एक 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है. यह फ़ोन फिजिकल स्पेस और स्ट्रक्चर्स को 3D मेकिंग ऑगमेंटेड रियलिटी (AR) में सेंस कर सकता है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] 10 racing games to enjoy on your Android device in Hindi (July 2016) Video

लेनोवो फैब 2 प्रो स्मार्टफ़ोन में 6.4-इंच की QHD 2.5D कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले मौजूद है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 2560×1440 पिक्सल है. इस फ़ोन में 1.8GHz ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 652 प्रोसेसर भी मौजूद है. यह 4GB की रैम और एड्रेनो 510 GPU दिया गया है. यह फ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है. यह 4050mAh की बैटरी और फ़ास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी से लैस है. इसमें डॉल्बी ऑडियोकैप्चर 5.1 डॉल्बी अट्मोस प्लेबैक के साथ दिया गया है. 

इसके अलावा इस फ़ोन में 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. यह ड्यूल हाइब्रिड सिम से लैस है. इसमें 4G LTE, ब्लूटूथ, वाई-फाई और GPS जैसे फीचर्स मौजूद हैं. इसका वजन 259 ग्राम और मोटाई 10.7 mm है. इसमें फुल मेटल बॉडी दी गई है. साथ ही इसमें एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है.

इसे भी देखें: शाओमी रेड्मी नोट 4 भारत में लॉन्च, कीमत Rs. 9,999

इसे भी देखें: माइक्रोमैक्स Vdeo 3, Vdeo 4 भारत में लॉन्च

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo