Lenovo K5 और K5 Play स्मार्टफोन ड्यूल कैमरा के साथ हुए लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

Lenovo K5 और K5 Play स्मार्टफोन ड्यूल कैमरा के साथ हुए लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
HIGHLIGHTS

Lenovo K5 और Lenovo K5 Play स्मार्टफोन अफोर्डेबल कीमत, मॉडर्न डिजाईन और ड्यूल कैमरा के साथ लॉन्च हुए हैं।

Lenovo ने अभी पिछले सप्ताह ही चीन में अपना पहला थिन बेजल डिजाईन वाला स्मार्टफोन Lenovo S5 स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया था। अब कंपनी ने अपने दो नए स्मार्टफोंस को भी लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर Lenovo K5 और K5 Play स्मार्टफोन को लिस्ट किया है। 

Lenovo K5 और Lenovo K5 Play स्मार्टफोन को Lenovo S5 स्मार्टफोन से मिलते जुलते डिजाईन के साथ ही लॉन्च किया गया है। इसके अलावा अब अगर इन दोनों नए स्मार्टफोंस की चर्चा करें तो आपको बता दें कि Lenovo K5 स्मार्टफोन में आपको एक 5.7-इंच की LCD डिस्प्ले 1440×720 पिक्सल रेजोल्यूशन वाली 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली स्क्रीन के साथ लॉन्च हुआ है। 

Flipkart: होम एप्लायंसेज पर मिल रहे हैं ये ऑफर्स

स्मार्टफोन में मीडियाटेक MT6750 प्रोसेसर मिल रहा है, इसकी क्लॉक स्पीड 1.5GHz है। साथ ही इस स्मार्टफोन में 3GB की रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते हैं। स्मार्टफोन को एंड्राइड नौगट के साथ लॉन्च किया गया है, अगर इसमें मौजूद कैमरा की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इसमें आपको एक 13-मेगापिक्सल का एक और 5-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा स्मार्टफोन में एक 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेल्फी के लिए भी मिल रहा है। 

फोन में आपको एक 3000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, साथ ही इसे RMB 899 यानी लगभग Rs 9,000 की कीमत में प्री-आर्डर किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को 10 अप्रैल से सेल के लिए उपलब्ध करा दिया जाने वाला है। इस स्मार्टफोन को आप ब्लैक और ब्लू रंग में ले सकते हैं। 

इसके अलावा अगर Lenovo K5 Play स्मार्टफोन की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इसे आप RMB 699 यानी लगभग Rs 7,000 में लिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में आपको एक 5.7-इंच की HD+ डिस्प्ले मिल रही है, हालाँकि इसे क्वालकॉम के स्नेपड्रैगन 430 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन को दो अलग अलग वैरिएंट्स में लॉन्च किया गया है, इसे आप 2GB रैम और 16GB की स्टोरेज और 3GB रैम और 32GB की स्टोरेज के साथ लिया जा सकता है। इस स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते हैं। 

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए आपको एक ड्यूल कैमरा मिल रहा है, जो 13-मेगापिक्सल और 2-मेगापिक्सल का कैमरा कॉम्बो है, साथ ही स्मार्टफोन में आपको एक 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है। इस स्मार्टफोन को 17 अप्रैल से सेल के लिए लाया जाने वाला है, इसके लिए प्री-आर्डर की प्रक्रिया शुरू हो गई है। 

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo