Lenovo ने K9 और A5 मोबाइल फोन आज भारत में किए लॉन्च, शुरुआती कीमत, Rs 5,999

Lenovo ने K9 और A5 मोबाइल फोन आज भारत में किए लॉन्च, शुरुआती कीमत, Rs 5,999
HIGHLIGHTS

लेनोवो ने A5 को Rs 5,999 की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया है तथा K9 की कीमत Rs 8,999 रखी गई है। दोनों ही मोबाइल फोंस की सेल खासतौर से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी।

लेनोवो ने एक साल बाद फिर भारत में अपने दो स्मार्टफोंस के साथ वापसी कर ली है। आज भारत में Lenovo ने दो नए स्मार्टफोंस Lenovo K9 और Lenovo A5 लॉन्च कर दिए हैं। Lenovo K9 को कम्पनी ने Rs 8,999 की कीमत में लॉन्च किया है जबकि Lenovo A5 को Rs 5,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है। दोनों ही स्मार्टफोंस खासतौर से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होंगे।

Lenovo K9 स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

Lenovo K9 को मेटल बॉडी डिज़ाइन दिया गया है जिसके फ्रंट पर 2.5D ग्लास मौजूद है और डिवाइस ब्लैक और ब्लू कलर के वैरिएंट्स में उपलब्ध है। Lenovo K9 में नौच डिस्प्ले नहीं दी गई है यह एक 5.7 इंच की HD+ डिस्प्ले है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। Lenovo K9 में चार्जिंग और डाटा ट्रान्सफर के लिए USB टाइप-C पोर्ट दिया गया है। USB-C पोर्ट्स को आमतौर पर प्रीमियम स्मार्टफोंस में देखा जाता है और या कुछ मिड-रेंज बजट डिवाइसेज में पाया जाता है। यह डुअल 4G VoLTE सपोर्ट के साथ आता है।

यह स्मार्टफोन मीडियाटेक MT6762 ओक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है जिसकी क्लॉक स्पीड 2.0GHz है। ऑप्टिक्स की बात करें तो डिवाइस के फ्रंट और बैक दोनों ओर 13 और 5 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। दोनों डुअल कैमरा सेटअप के साथ फ़्लैश दिया गया है। Lenovo K9 AI पर आधारित बोकेह, ब्यूटीफाई, लो-लाइट और बैक-लाइट मोड ऑफर करता है।

Lenovo K9 is में 3GB रैम और 32GB स्टोरेज दिया गया है जिसे माइक्रो एस डी कार्ड के ज़रिए बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन में 3,000mAh की बैटरी दी गई है। डिवाइस में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है और साथ ही डिवाइस में AI आधारित फेशियल रेकोग्निशन सिस्टम दिया गया है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो यह डिवाइस एंड्राइड 8.1 ओरियो पर काम करता है।

Lenovo A5 स्पेक्स

Lenovo A5 में 5.45 इंच की फुल-स्क्रीन डिस्प्ले दी गई है। इस स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है जिसके बारे में कम्पनी का दावा है कि यह दो दिनों तक चल सकती है। Lenovo A5 में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में डुअल SIM सपोर्ट, एक माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है जिसके ज़रिए स्टोरेज को 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

डिवाइस में सुरक्षा के लिए रियर फिंगरप्रिंट सेंसर और AI बेस्ड फेस अनलॉक फीचर दिया गया है। मोबाइल फोन को तीन रंगों ब्लैक, गोल्ड और पिंक विकल्प में पेश किया गया है। Lenovo A5 को दो वैरिएंट में पेश किया है, एक वैरिएंट में 2GB रैम और 16GB स्टोरेज दिया गया है जिसकी कीमत Rs 5,999 रखी गई है तथा दूसरे वैरिएंट में 3GB+32GB स्टोरेज दिया गया है जिसकी कीमत Rs 6,999 रखी गई है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo