Lenovo K9 आज शाम 4 बजे भारत में होगा लॉन्च, देखें लाइव स्ट्रीमिंग

Lenovo K9 आज शाम 4 बजे भारत में होगा लॉन्च, देखें लाइव स्ट्रीमिंग
HIGHLIGHTS

Lenovo K9 मोबाइल फोन 2017 में लॉन्च हुए Lenovo K8 की जगह लेगा।

Lenovo आज भारत में अपनी K-सीरीज़ का Lenovo K9 स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। यह स्मार्टफोन पिछले साल सितम्बर में लॉन्च हुए Lenovo K8 और Lenovo K8 Plus का सक्सीसर होगा। कम्पनी ने पिछले हफ्ते “दा किलर रिटर्न्स” टैग के साथ इन्वाइट भेजा था, जिसमें फोन का छाया चित्र देखा गया था। इसके बाद कम्पनी की ओर से एक टीज़र मेल सामने आया था जिसमें पुष्टि की गई थी कि कम्पनी इस फेस्टिव सीजन मोबाइल्स की नई रेंज पेश करेगी।

लेनोवो ने एक विडियो में पुष्टि की है कि यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव डिवाइस होगा और इसकी मार्केटिंग “दा किलर 2.0” की तरह की जा रही है। Lenovo K9 एक बजट फोन होगा जिसकी सीधी टक्कर Xiaomi Redmi 6 या Nokia 3.1 Plus से होगी। Lenovo K9 के लॉन्च की लाइव स्ट्रीमिंग शाम 4 बजे से शुरू हो जाएगी। लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए यूज़र्स लेनोवो इंडिया के यूट्यूब चैनल पर जा सकते हैं।

उम्मीद की जा रही है कि Lenovo K9 में 5.7 इंच की HD+ IPS डिस्प्ले दी जाएगी जिसका रेज़ोल्यूशन 1440×720 पिक्सल होगा और यह डिवाइस क्वालकॉम या मीडियाटेक चिपसेट द्वारा संचालित हो सकता है। यह स्मार्टफोन दो वैरिएंट्स में लॉन्च हो सकता है, जिसके एक वैरिएंट में 3GB रैम और 32GB स्टोरेज तथा दूसरे वैरिएंट में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज दिया जाएगा। 

कहा जा रहा है कि डिवाइस के बैक पर डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा जो 16MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का सेकेंडरी सेंसर होगा और कैमरा सेटअप AI क्षमताओं के साथ आएगा। लेनोवो K9 के फ्रंट पर 8MP शूटर दिया जा सकता है जो ब्यूटी मोड से लैस होगा। इसके अलावा, डिवाइस में 3,760mAh की बैटरी हो सकती है तथा डिवाइस एंड्राइड 8.1 ओरियो पर काम कर सकता है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo