लेनोवो वाइब K5 नोट 4GB स्मार्टफ़ोन की कीमत में हुई कटौती

लेनोवो वाइब K5 नोट 4GB स्मार्टफ़ोन की कीमत में हुई कटौती
HIGHLIGHTS

पिछले साल अक्टूबर में लेनोवो ने इस फ़ोन के लिए एक नया सॉफ्टवेयर अपडेट जारी किया था जिसके जरिये इसे VoLTE सपोर्ट मिला था.

लेनोवो वाइब K5 नोट स्मार्टफ़ोन के 4GB रैम वेरियंट जिसे पिछले साल भारत में Rs. 13,499 की कीमत में पेश किया गया था. अब इस स्मार्टफोन की कीमत में Rs. 1,000 की कटौती की गई है. अब आप इस फ़ोन को डिस्काउंट कीमत के साथ सिर्फ Rs. 12,499 में खरीद सकते हैं. यह स्मार्टफ़ोन ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है. यह ग्रे, गोल्ड और सिल्वर रंग में मिलेगा. इसके साथ ही बता दें कि इस फ़ोन का 3GB वेरियंट भी सेल के लिए उपलब्ध है. इसे Rs. 11,999 की कीमत में ख़रीदा जा सकता है. हलांकि इसकी कीमत में कोई कमी नहीं की गई है.

साथ ही बता दें कि, पिछले साल कंपनी ने इस फ़ोन के लिए एक नया सॉफ्टवेयर अपडेट जारी किया था. इस नए अपडेट के जरिये इस फ़ोन को VoLTE सपोर्ट मिला था. इस फ़ोन पर रिलायंस जियो का हैप्पी न्यू इयर ऑफर पाया जा सकता है. 

इसे भी देखें: फीचर फ़ोन से कैसे भेजें पैसे, *99# द्वारा… 

अगर इस फ़ोन के स्पेक्स पर नज़र डालें तो इसमें मेटल बॉडी दी गई है और यह फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है. इसमें 5.5-इंच की फुल HD IPS डिस्प्ले भी दी गई है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1920×1080 पिक्सल है. इसमें 32GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. इसमें USB OTG का सपोर्ट भी मौजूद है. यह एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है. इसमें 3500mAh की बैटरी भी मौजूद है. 

यह एक ड्यूल सिम स्लॉट ब्लूटूथ 4.1, GPS, एक माइक्रो USB पोर्ट और ड्यूल बैंड वाईफाई जैसे फीचर्स से लैस है. इस फ़ोन में मौजूद कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद है, जो LED फ़्लैश के साथ आता है. इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है.

इसे भी देखें: मोटो G5 की कीमत होगी मोटो G4 से भी कम

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी C5 प्रो 28 फ़रवरी को हो सकता है लॉन्च

फ्लिपकार्ट पर Lenovo Vibe K5 Note, 12,499 रूपये में खरीदें

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo