लेनोवो का 8-इंच डिस्प्ले वाला टैबलेट TENAA पर आया नज़र

लेनोवो का 8-इंच डिस्प्ले वाला टैबलेट TENAA पर आया नज़र
HIGHLIGHTS

लेनोवो के इस टैबलेट में एंड्राइड मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम मौजूद होगा.

ऐसा लगता है कि मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी लेनोवो बहुत जल्द ही बाज़ार में एक नया टैबलेट पेश करेगी. उम्मीद है कि, कंपनी बाज़ार में एक 8-इंच डिस्प्ले साइज़ वाला टैबलेट पेश करेगी. यह टैबलेट एंड्राइड पर आधारित होगा. दरअसल अब लेनोवो के एक टैबलेट को चीन की टेलीकॉम अथॉरिटी TENAA पर लिस्ट किया गया है. यहाँ इसके दो वर्जन लिस्ट किये गए हैं, इनक कॉडनाम है TB-8703N और TB-8703F.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

लिस्टिंग के अनुसार, इस टैबलेट के दोनों वर्जन में 8-इंच की फुल HD डिस्प्ले मौजूद होगी. डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1920 x 1080 पिक्सल होगा. दोनों ही 2.0GHz ओक्टा-कोर 64-बिट कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 635 चिपसेट से लैस होंगे. साथ ही इस डिवाइस में 2GB रैम और 3GB रैम में से किसी एक को चुनने का ऑप्शन भी मौजूद होगा. यह 16GB/32GB इंटरनल स्टोरेज के ऑप्शन के साथ पेश होगा. स्टोरेज को माइक्रो-SD कार्ड के जरिये बढ़ाया भी जा सकेगा. इसका वजन 334 ग्राम और थिकनेस 8.7mm होगी. 

दोनों वर्जन में ही रियर कैमरे के साथ LED फ़्लैश मौजूद होगी. दोनों ही फ्रंट फेसिंग कैमरे के साथ पेश होंगे. यह डिवाइस एंड्राइड 6.0.1 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित होंगे. इसमें 4250mAh की बैटरी मौजूद होगी. कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई, GPS/A-GPS और माइक्रो USB पोर्ट जैसे फीचर्स मौजूद होंगे.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 स्मार्टफ़ोन हो सकता है 3600mAh की बैटरी से

इसे भी देखें: HP ने पेश किया बहुत ही सस्ता लैपटॉप क्रोमबुक 11G5

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo