5 जुलाई को होगी LeEco Le 2 स्मार्टफ़ोन की दूसरी फ़्लैश सेल

5 जुलाई को होगी LeEco Le 2 स्मार्टफ़ोन की दूसरी फ़्लैश सेल
HIGHLIGHTS

इस फ़्लैश सेल के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है और 5 जुलाई दोपहर 11 बजे तक इसके लिए रजिस्ट्रेशन किया जा सकता है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी LeEco ने अभी हाल ही में भारतीय बाज़ार में अपने दो नए स्मार्टफोंस Le 2 और Le मैक्स 2 को पेश किया है. LeEco Le 2 स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 11,999 है. अब कंपनी ने जानकारी दी है कि, 5 जुलाई को Le 2 स्मार्टफ़ोन की दूसरी फ़्लैश सेल का आयोजन किया जाएगा. इस फ़्लैश सेल के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है और 5 जुलाई दोपहर 11 बजे तक इसके लिए रजिस्ट्रेशन किया जा सकता है. फ़्लैश सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी. इसे ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से ख़रीदा जा सकता है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

अगर स्पेक्स के बारे में बात करें तो LeEco Le 2 में 5.5-इंच की डिस्प्ले दी गई है. अगर प्रोसेसर पर नज़र डालें तो LeEco Le 2 को 2.3GHz डेका-कोर मीडियाटेक हीलियो X20 प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है. फ़ोन में मौजूद रैम पर नज़र डालें तो LeEco Le 2 स्मार्टफ़ोन में 3GB की रैम मौजूद है.

LeEco Le 2 स्मार्टफ़ोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. यह कैमरा ड्यूल-टोन LED फ़्लैश से लैस है. स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. स्मार्टफोन में USB-टाइप-C पोर्ट मौजूद है.

इसे भी देखें: आसुस जेनफ़ोन 3, जेनफ़ोन 3 डीलक्स, जेनफ़ोन 3 अल्ट्रा 12 जुलाई को होंगे सेल के लिए उपलब्ध

इसे भी देखें: लेनोवो वाइब K5 स्मार्टफ़ोन 4 जुलाई को होगा ओपन सेल में उपलब्ध

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo