Lava ने उतारा ऐसा फोन जो बिना छूए बताएगा आपका बॉडी टेम्परेचर

Lava ने उतारा ऐसा फोन जो बिना छूए बताएगा आपका बॉडी टेम्परेचर
HIGHLIGHTS

Lava Pulse 1 भारत में हुआ लॉन्च

Amazon, Flipkart आदि पर सेल किया जाएगा Lava Pulse 1

Lava Pulse 1 की कीमत है Rs 1999

Lava ने अपना लेटेस्ट फीचर फोन Lava Pulse 1 पेश किया है। डिवाइस की खासियत इसमें दिया गया बिल्ट-इन कोंटेक्टलेस थर्मोमीटर है। इस फीचर फोन की कीमत Rs 1999 है और यह रोज़ गोल्ड कलर में आता है। फोन को आप Amazon, Flipkart और 100 से अधिक अन्य रीटेल स्टोर्स से खरीद सटके हैं।

Lava Pulse 1 से यूजर्स सेन्सर को बिना छूए ही अपनी बॉडी का तापमान चेक कर सकते हैं। यूजर्स को केवल अपने हाथ या माथे को सेन्सर से कुछ दूर रखना होगा और यह फौरन आपके शरीर का तापमान स्क्रीन पर दिखा देगा।

Lava Pulse 1 को मजबूत पोलीकार्बोनेट बॉडी से बनाया गया है और यह 2.4 इंच की डिस्प्ले से लैस है। डिवाइस में 32GB तक की एकस्पेंडेबल मेमोरी मिलेगी। हैंडसेट में 1800mAh की बाइटिरि मिलेगी जो सुपर बैटरी मोड के साथ आएगी जो सिंगल चार्ज में 6 दिन तक चलेगी। फोन मिलिटरी ग्रेड सर्टिफाइड है जिसका मतलब है आपको फोन गिरने पर टूट-फूट की चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। इसके अलावा, फोन एक साल की रिप्लेसमेंट सर्विस के वादे के साथ आता है।

Lava Pulse 1 में कई फीचर्स शामिल हैं जैसे, नंबर टॉकर, कोंटेक्ट सेव करने के लिए फोटो आइकॉन, रिकॉर्डिंग के साथ वायरलेस FM और ड्यूल सिम सपोर्ट आदि। फोन ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग की सुविधा भी देता है और यूजर्स 7 भाषाओं हिन्दी, अंग्रेजी, तमिल, कन्नड़, तेलुगू, गुजरती और पंजाबी में टाइपिंग भी कर सकते हैं।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo