लावा A97 स्मार्टफ़ोन सेल के लिए हुआ उपलब्ध, कीमत Rs. 5,199

लावा A97 स्मार्टफ़ोन सेल के लिए हुआ उपलब्ध, कीमत Rs. 5,199
HIGHLIGHTS

इस स्मार्टफ़ोन में एंड्राइड मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम मौजूद है और यह 4G VoLTE सपोर्ट के साथ आता है.

लावा A97 स्मार्टफ़ोन भारत में सेल के लिए उपलब्ध हो गया है. इसे ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट ओनलीमोबाइल्स.कॉम पर लिस्ट किया गया है. यह गोल्ड रंग में मिलेगा. इसकी कीमत Rs. 5,199 रखी गई है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 HINDI Video

इस लिस्टिंग के अनुसार, लावा A97 स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की FWVGA डिस्प्ले मौजूद है, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 854×480 पिक्सल है. इस डिस्प्ले की पिक्सल डेनसिटी 196ppi है. यह फ़ोन 1.3GHz क्वाड कोर प्रोसेसर और 1GB रैम से लैस है. इसमें 8GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है. स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिये 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें 2350mAh की बैटरी भी दी गई है. 

लावा A97 स्मार्टफ़ोन में 5 मेगापिक्सल का रियर और फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. दोनों कैमरों के साथ LED फ़्लैश मौजूद है. यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफ़ोन है. इसमें 4G VoLTE का सपोर्ट भी मौजूद है. साथ ही इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, वाई-फाई, माइक्रो USB पोर्ट, GPS/A-GPS जैसे फीचर्स भी मौजूद है. इसमें 12 भारतीय भाषाओं का सपोर्ट भी मौजूद है. इसका साइज़ 145.5 x 72 x 9.2 mm और इसका वजन 160 ग्राम है. यह VoLTE स्मार्टफ़ोन है तो यह Jio नेटवर्क पर काम कर सकता है. हालाँकि अभी तक कंपनी ने इस स्मार्टफ़ोन को आधिकारिक तौर पर लॉन्च नहीं किया है.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी ऑन5 प्रो, गैलेक्सी ऑन7 प्रो कीमत कीमत में कटौती

इसे भी देखें: मोटो Z स्मार्टफ़ोन 4 अक्टूबर को होगा भारत में लॉन्च

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo