लावा 4G कनेक्ट M1 भारत का पहला 4G VoLTE फीचर फ़ोन लॉन्च

लावा 4G कनेक्ट M1 भारत का पहला 4G VoLTE फीचर फ़ोन लॉन्च
HIGHLIGHTS

लावा 4G कनेक्ट M1, इस फ़ोन की कीमत Rs. 3,333 रखी गई है.

भारत में रिलायंस जिओ की 4G सेवा के आधिकारिक लॉन्च के बाद से ही बाज़ार में 4G VoLTE फीचर्स से लैस फोंस के डिमांड काफी बढ़ गई है. हालाँकि 4G VoLTE फीचर्स से लैस स्मार्टफ़ोन सस्ते नहीं हैं, लेकिन कई घरेलू कंपनियां बाज़ार में सस्ते 4G VoLTE स्मार्टफ़ोन पेश करना चाहती हैं.

इसे भी देखें: फीचर फ़ोन से कैसे भेजें पैसे, *99# द्वारा… 

वैसे अभी तक तो यह एक सोच ही थी, लेकिन लावा ने इस सोच का साकार करके दिखाया है. अब घरेलू स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लावा मोबाइल्स ने बाज़ार में एक सस्ता 4G VoLTE सपोर्ट से लैस फीचर फ़ोन पेश किया है. इस फ़ोन का नाम है लावा 4G कनेक्ट M1, इस फ़ोन की कीमत Rs. 3,333 रखी गई है. यह फोन वॉयस ओवर एलटीई फ़ीचर को सपोर्ट करता है. इसमें 1750mAh की बैटरी भी मौजूद है.

लावा 4G कनेक्ट M1 फीचर फ़ोन के अन्य स्पेक्स पर नज़र डालें तो इसमें 2.4-इंच की डिस्प्ले मौजूद है. यह 1.2GHz क्वाड कोर प्रोसेसर और 512MB की रैम से भी लैस है. इसमें 4GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है. स्टोरेज को 32GB तक बढ़ाया जा सकता है, जिसके लिए एक माइक्रोएसडी कार्ड की जरूरत होगी. फोन में वीजीए कैमरा भी है. 4G VoLTE के अलावा कनेक्टिविटी फ़ीचर में वायरलेस FM और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी शामिल हैं. साथ ही यह 2G वॉयस कॉलिंग और एज कनेक्टिविटी के साथ आता है.

इसे भी देखें: शाओमी रेड्मी नोट 4 के बारे में जरिये सब कुछ (रिव्यु)

इसे भी देखें: इंटेक्स Aqua 5.5 VR के बारे में जरिये सबकुछ इस रिव्यु के जरिये

इमेज सोर्स

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo