Karbonn K9 Kavach 4G लॉन्च, भीम ऐप से लैस

Karbonn K9 Kavach 4G लॉन्च, भीम ऐप से लैस
HIGHLIGHTS

Karbonn K9 Kavach 4G की कीमत Rs. 5290 है और यह एंड्राइड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस है.

Karbonn K9 Kavach 4G स्मार्टफ़ोन को आज नई दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में लॉन्च किया गया है. भारतीय बाज़ार में इस स्मार्टफ़ोन की कीमत  Rs. 5290 है. यह आज से ऑनलाइन सेल के लिए उपलब्ध होगा और यह जल्द ही कुछ चुने हुए रिटेल स्टोर्स पर सेल के लिए उपलब्ध होगा.

इस स्मार्टफ़ोन का की सबसे बड़ी खासियत है कि यह भीम ऐप के साथ आता है. यह फ़ोन 'Karbonn Kavach' से लैस है, यह आपके फ़ोन की सेफ बनाता है. इसके साथ ही इस फ़ोन में एक फिंगर प्रिंट सेंसर भी मौजूद है. इसका फिंगरप्रिंट सेंसर काफी खास है क्योंकि यह कई लेयर्स में सिक्यूरिटी देता है.

Karbonn K9 Kavach 4G स्मार्टफ़ोन के स्पेक्स पर नज़र डालें तो इसमें 5-इंच की HD डिस्प्ले मौजूद है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1280×720 पिक्सल है. यह फ़ोन 1.25GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1GB की रैम से लैस है. इसमें 8GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है, स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 32GB तक भी बढ़ाया जा सकता है.

Karbonn K9 Kavach 4G में 5MP का रियर और 5MP का ही फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. यह एंड्राइड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें 2300mAh की बैटरी भी मौजूद है. यह डुअल सिम, 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ और एक माइक्रो USB पोर्ट से लैस है.

Karbonn K9 Kavach 4G का मुकाबला बाज़ार में पहले से ही मौजूद Xiaomi Redmi 4A से होगा. दोनों ही 4G VoLTE को सपोर्ट करते हैं.

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo