JioPhone 2 की अगली सेल दोपहर 12 बजे होगी शुरू, कीमत Rs 2,999

JioPhone 2 की अगली सेल दोपहर 12 बजे होगी शुरू, कीमत Rs 2,999
HIGHLIGHTS

JioPhone 2 अन्य फीचर फोंस के मुकाबले कुछ ख़ास फीचर्स के साथ आता है और इसका प्राइस 2,999 रूपये है।

JioPhone 2 एक बार फिर से सेल में उपलब्ध होने जा रहा है। आज दोपहर 12 बजे Jio.com पर जियोफोन 2 की फ़्लैश सेल शुरू होगी। इस फीचर फोन की कीमत 2,999 रूपये है। जियोफोन 2 VoLTE और 4G कनेक्टिविटी के साथ आता है। इस स्मार्टफोन पिछले साल भारत में लॉन्च हुए JioPhone की जगह ली है। रिलायंस ने कुछ महीने पहले JioPhone 2 लॉन्च किया था। 

रिलायंस के अनुसार जियोफोन भारत में सबसे अधिक बिकने वाला फीचर फोन है। जियोफोन के प्लान 49 रूपये से शुरू होते हैं और ये प्लान्स JioPhone के दोनों वैरिएंट्स के लिए उपलब्ध हैं। जो यूज़र्स डिवाइस को खरीदना चाहते हैं वो Jio.com/en-in/jiophone2 पर दोपर 12 बजे फ़्लैश सेल में हिस्सा ले सकते हैं।

JioPhone 2 की कीमत

JioPhone 2 की कीमत Rs 2,999 है। इसके अलावा आपको इस डिवाइस को लेते समय तीन रिचार्ज पैक्स में से चुनाव करना होगा, इन प्लान्स की कीमत Rs 49, Rs 99, और Rs 153 है। जैसा कि इसकी पिछली दो सेल्स में देखा गया था, इस सेल में इस डिवाइस को कुछ लिमिटेड यूनिट्स के साथ ही लाया जाने वाला है। 

JioPhone 2 के स्पेक्स और फीचर्स

फोन में आपको एक 2.40-इंच की 240×320 पिक्सल रेजोल्यूशन वाली डिस्प्ले मिल रही है। इसके अलावा इसमें 512MB की एक रैम भी मिल रही है। फोन में आपको 4GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिल रही है। इसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 128GB तक बढ़ा सकते हैं। 

फोन में एक 2-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 0.3-मेगापिक्सल का एक फ्रंट कैमरा मिल रहा है। फोन को KaiOS के साथ लॉन्च किया गया है, और इसमें 2,000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo