रिलायंस जियोफोन 2 हुआ लॉन्च, कीमत 2,999 रूपये

रिलायंस जियोफोन 2 हुआ लॉन्च, कीमत 2,999 रूपये
HIGHLIGHTS

कंपनी ने इस बार जियोफोन को हॉरिजॉन्टल स्क्रीन व्यूविंग एक्सपीरियंस और फुल कीपेड के साथ उतारा है जो दिखने में ब्लैकबैरी जैसा लगता है।

Jio Phone 2 launched at just 2,999 rupees: पिछले साल रिलायंस जियो ने अपना जियोफोन लॉन्च किया था जो कि एक फीचर फोन है। कंपनी ने वादा किया था कि जल्द जियोफोन में फेसबुक, यूट्यूब और व्हाट्सऐप का उपयोग कर पाएंगे। आज मुकेश अम्बानी की बेटी और रिलायंस इंडस्ट्रीज़ की चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर ईशा अम्बानी ने घोषणा की है कि जियोफोन अब फेसबुक, यूट्यूब और व्हाट्सऐप के साथ आएगा। ये ऐप्स वॉयस कमांड्स से भी उपयोग किये जा सकते हैं जिसका मतलब है यूज़र्स विडियो प्ले करने के लिए भी अपनी वॉयस का उपयोग कर सकते हैं। ये फीचर्स इस साल 15 अगस्त से सभी जियोफोन यूज़र्स के लिए उपलब्ध होंगे।

कंपनी ने जियोफोन 2 की भी घोषणा कर दी है, जो कि जियोफोन का हाई-एंड मॉडल है। इसे हॉरिजॉन्टल स्क्रीन व्यूविंग एक्सपीरियंस और फुल कीपेड द्वारा संचालित किया गया है। इस फोन की कीमत 2,999 रूपये रखी गई है।

यह फोन भी जियोफोन की तरह KaiOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है और 512MB की रैम और 4GB रोम से लैस है, इसके अलवा इसके स्टोरेज को SD कार्ड के ज़रिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। इस फीचर फोन में 2,000 mAh की बैटरी मौजूद है।

डिवाइस में 2.4 इंच की QVGA डिस्प्ले मौजूद है और यह 2 मेगापिक्सल के रियर कैमरा तथा VGAफ्रंट-फेसिंग कैमरा से लैस है। कनेक्टिविटी की बात करें तो डिवाइस डुअल-सिम, LTE, VoLTE और VoWi-Fi के साथ आता है और FM, ब्लूटूथ, GPS, Wi-Fi, और  NFC सपोर्ट करता है। अब जियो फोन फेसबुक, यूट्यूब और व्हाट्सऐप सपोर्ट के साथ आएगा।

अब Cashify पर अपने पुराने मोबाइल्स बेच कर हाथों-हाथ पेमेंट पाएं। 200 रूपये का अतिरिक्त लाभ पाने के लिए DIGIT कोड का उपयोग करें।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo