iQoo U1x के स्पेसिफ़िकेशन्स आये सामने… 21 अक्टूबर को जा सकता है प्री-बुकिंग पर

iQoo U1x के स्पेसिफ़िकेशन्स आये सामने… 21 अक्टूबर को जा सकता है प्री-बुकिंग पर
HIGHLIGHTS

iQoo U1x स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस और रेंडर फोन के लॉन्च से पहले लीक हो गए हैं

आगामी स्मार्टफोन को चीनी ऑनलाइन रिटेलर प्लेटफ़ॉर्म पर देखा गया, जहां 21 अक्टूबर से यह प्री-सेल (प्री-बुकिंग) पर जाने वाला है

लिस्टिंग के अनुसार iQoo U1x को लाइट ब्लैक और मॉर्निंग फॉरेस्ट कलर वेरिएंट में पेश किया जा सकता है

iQoo U1x स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस और रेंडर फोन के लॉन्च से पहले लीक हो गए हैं। आगामी स्मार्टफोन को चीनी ऑनलाइन रिटेलर प्लेटफ़ॉर्म पर देखा गया, जहां 21 अक्टूबर से यह प्री-सेल (प्री-बुकिंग) पर जाने वाला है। लिस्टिंग के अनुसार iQoo U1x को लाइट ब्लैक और मॉर्निंग फॉरेस्ट कलर वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। रेंडर्स के अनुसार, स्मार्टफोन में एक वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले और एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर भी होने वाला है। iQoo U1x एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर पर काम करने वाला है इसके अलावा इस मोबाइल फोन में एक 5,000mAh की बैटरी क्षमता की बैटरी भी होने वाली है।

iQoo द्वारा आगामी स्मार्टफोन को JD.com और Tmall जैसे चीनी रिटेलर प्लेटफार्मों पर लिस्ट किया है। JD.com पर iQoo U1x लिस्टिंग को MySmartPrice द्वारा पहली बार देखा गया था। जुलाई में,  iQoo U1 स्मार्टफोन को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ चीन में लॉन्च किया गया था, इस मोबाइल फोन में एक 4,500mAh की बैटरी और स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर दिया गया था। चीन में, iQoo ब्रांड को विवो द्वारा मार्किट किया जाता है, हालांकि भारत में, दोनों ब्रांडों के एक-दूसरे से स्वतंत्र होने का दावा करते है, अर्थात् भारत में यह दोनों ही ब्रांड्स अलग अलग काम करते हैं।

iQoo U1x मोबाइल फोन की कीमत और उपलब्धता

आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन यानी iQoo U1x मोबाइल फोन को इस लिस्टिंग के अनुसार 21 अक्टूबर को प्री-बुकिंग पर लाया जाने वाला है। इसका मतलब है कि इस मोबाइल फोन को जल्द ही लॉन्च भी किया जा सकता है। इस मोबाइल फोन की कीमत की बात करें तो इसे लगभग CNY 999 में यानी Rs 10,938 में यहाँ लिस्ट किया गया है। हालाँकि यह इसकी आधिकारिक कीमत नहीं है, इसकी कीमत में लॉन्च के समय कुछ बदलाव देखने को जरुर मिल सकते हैं। यह मोबाइल फोन आप लाइट ब्लैक और मोर्निंग फारेस्ट कलर वैरिएंट्स में ले सकते हैं। 

iQoo U1x के स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर

iQoo U1x मोबाइल फोन में एक 6.1-इंच की डिस्प्ले दी जाने वाली है, इसके अलावा यह मोबाइल फोन एंड्राइड 10 पर आधारित होने वाला है। इस लिस्टिंग के अनुसार इस मोबाइल फोन को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल के अलावा 6GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ 6GB रैम और 128GB स्टोरेज में लिया जा सकता है। हालाँकि इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में आपको शक्ति देने के लिए या ऐसा भी कह सकते हैं कि इस मोबाइल फोन के दिमाग के तौर पर इसमें एक ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 662 प्रोसेसर दिया जाने वाला है, इस मोबाइल फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी भी होने वाली है। 

अगर हम Tmall की लिस्टिंग पर ध्यान दें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में अआप्को एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है, जो 13MP के प्राइमरी सेंसर, एक 2MP के वाइड-एंगल लेंस और एक 2MP के सेंसर से लैस होने वाला है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo