2 अगस्त के लॉन्च से पहले ही iQOO 8 के खास फीचर्स हुए लीक

2 अगस्त के लॉन्च से पहले ही iQOO 8 के खास फीचर्स हुए लीक
HIGHLIGHTS

लॉन्च से पहले लीक हुए iQOO 8 (आईकू 8) के स्पेक्स

iQOO 8 (आईकू 8) में मिलेगी 2K E5 AMOLED डिस्प्ले

जानें iQOO 8 (आईकू 8) के लीक्ड स्पेक्स

iQOO 8 (आईकू 8) चीन में 2 अगस्त को लॉन्च होने वाला है और इसके आधिकारिक लॉन्च से पहले ही कंपनी ने फीचर्स (features) को टीज़ भी किया है। विवो ए सब-ब्रांड ने इस साल अप्रैल में iQOO 7 (आईकू 7) और iQOO 7 Legend (आईकू 7 लेजेंड) को लॉन्च किया था और अब अगले हफ्ते फोन के सक्सिसर लाने की तैयारी में है। अभी iQOO 8 (आईकू 8) के भारतीय लॉन्च का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन अगर यह साल के आखिर में भारत में एंट्री लेता है तो यह कोई चौंकने वाली बात नहीं होगी।

कंपनी ने यह भी खुलासा किया है कि आगामी (अपकमिंग) iQOO 8 (आईकू 8) में 2K E5 AMOLED डिस्प्ले मिलेगी जो LTPO (एलटीपीओ) तकनीक के साथ आएगी और 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करेगी। यह जानकारी पोपुलर टिप्सटर अभिषेक यादव के ज़रिए आई थी जिन्होंने कंपनी के वेबो हैंडल से स्क्रीनशॉट पोस्ट किया था। कंपनी ने अभी डिस्प्ले साइज़ का खुलासा नहीं किया है। iQOO 7 series (आईकू 7 सीरीज़) में 6.62 इंच की डिस्प्ले थी तो हो सकता है कि iQOO 8 (आईकू 8) में भी ऐसी ही डिस्प्ले देखने को मिले।

iQOO 8 (आईकू 8) को 160W फास्ट चार्जिंग के साथ आने की भी अफवाहें देखी गई हैं। लेटेस्ट लीक से पता चला है कि फोन (phone) 120W फास्ट चार्जिंग (fast charging) सपोर्ट करेगा और 4000mAh बैटरी से लैस होगा। फोन एंडरोइड 11 (Android 11) पर आधारित Origin OS पर काम करेगा और 256GB स्टोरेज के साथ आएगा। 

iQOO (आईकू) अपने आगामी (अपकमिंग) iQOO 8 (आईकू 8) के कुछ खास फीचर्स को टीज़ कर रहा है जिनसे पता चला है कि फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888+ (Qualcomm Snapdragon 888+) प्रॉसेसर द्वारा संचालित होगा जिसे जून में स्नैपड्रैगन 888 (Snapdragon 888) पर कुछ इम्प्रूवमेंट के साथ पेश किया गया था।

2 अगस्त को फोन के लॉन्च के बाद iQOO 8 (आईकू 8) के बारे में अधिक जानकारी पता चलेगी।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo