एप्पल इस साल लॉन्च कर सकता है नया ‘आईफोन 14 मैक्स’

एप्पल इस साल लॉन्च कर सकता है नया ‘आईफोन 14 मैक्स’
HIGHLIGHTS

इस साल आईफोन मिनी के लॉन्च नहीं होने की कई रिपोर्टों के बीच, एक नई रिपोर्ट बताती है कि टेक दिग्गज एप्पल इसके बजाय एक नए 'आईफोन 14 मैक्स' का अनावरण कर सकता है।

एप्पलइंसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, टेक दिग्गज द्वारा अपने 7 सितंबर के इवेंट में चार नए आईफोन 14 मॉडल की घोषणा करने की उम्मीद है, जिसमें एक स्टैंडर्ड 6.7-इंच मॉडल शामिल है, जिसे 'आईफोन 14 मैक्स' के रूप में जाना जाता है।

इस साल आईफोन मिनी के लॉन्च नहीं होने की कई रिपोर्टों के बीच, एक नई रिपोर्ट बताती है कि टेक दिग्गज एप्पल इसके बजाय एक नए 'आईफोन 14 मैक्स' का अनावरण कर सकता है, साथ ही नियमित मॉडल भी पेश कर सकता है जिसे वह सालों से लॉन्च कर रहा है। एप्पलइंसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, टेक दिग्गज द्वारा अपने 7 सितंबर के इवेंट में चार नए आईफोन 14 मॉडल की घोषणा करने की उम्मीद है, जिसमें एक स्टैंडर्ड 6.7-इंच मॉडल शामिल है, जिसे 'आईफोन 14 मैक्स' के रूप में जाना जाता है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि हालांकि, डिवाइस का वास्तव में एक अलग नाम जैसे कि आईफोन 14 प्लस हो सकता है। इस साल लाइनअप में 6.1 इंच का आईफोन 14, 6.7 इंच का आईफोन 14 प्लस, 6.1 इंच का आईफोन 14 प्रो और 6.7 इंच का आईफोन 14 प्रो मैक्स शामिल हो सकता है।

यह भी पढ़ें: हर प्राइस में आ रहे हैं बेस्ट कैमरा फोंस, देखें आपके बजट में कौन-सा फोन है बेस्ट

iPhone 14 Max

एप्पल ने संभवत: इस साल 5.4-इंच आईफोन मिनी को बंद कर दिया है। हाल की रिपोर्टों में कहा गया है कि जहां ए16 बायोनिक चिपसेट प्रो मॉडल को पावर देगा, वहीं नॉन-प्रो मॉडल ए15 चिप को बनाए रखेगा।

आईफोन 14 प्रो और आईफोन 14 प्रो मैक्स उनके कैमरा सेटअप और फेस आईडी कार्यक्षमता के लिए एक सर्कुलर होल-पंच कटआउट और एक गोली के आकार का कटआउट जोड़ देगा।

'फार आउट' नाम के इस इवेंट में 7 सितंबर को नए आईफोन 14 लाइनअप, वॉचिस और अन्य प्रोडक्टस का प्रदर्शन किया जाएगा। यह अमेरिका में एप्पल के क्यूपर्टिनो परिसर में एक इन-पर्सन इवेंट होगा, जो महामारी के दो साल बाद होने वाला कंपनी का पहला बड़ा इवेंट होगा।

यह भी पढ़ें: Realme C30s फोन NBTC और EEC सर्टिफकेशन डाटाबेस पर आया नजर

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo