इनफोकस बिंगो 50 प्लस स्मार्टफ़ोन ऑनलाइन लिस्ट

इनफोकस बिंगो 50 प्लस स्मार्टफ़ोन ऑनलाइन लिस्ट
HIGHLIGHTS

इसमें एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम मिलेगा. फोन में 2600mAh की बैटरी भी मौजूद है.

इनफोकस बिंगो 50 प्लस स्मार्टफ़ोन को कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. यह फ़ोन गोल्ड एंड सिल्वर रंग में मिलेगा. उम्मीद है कि यह स्मार्टफ़ोन बाज़ार में पहले से ही मौजूद इनफोकस बिंगो 50 की जगह लेगा. अभी तक कंपनी ने इस नए स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारे में कुछ भी नहीं बताया है. हालाँकि इस लिस्टिंग में इस स्मार्टफ़ोन के फीचर्स के बारे में जरुर जानकारी दी गई है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] LG G5 Review in Hindi Video

इनफोकस बिंगो 50 प्लस स्मार्टफ़ोन को फुल मेटल बॉडी के साथ पेश किया गया है. इसमें 5.5-इंच की HD IPS डिस्प्ले मौजूद है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1280×720 पिक्सल है. यह 1.3GHz ओक्टा-कोर मीडियाटेक MT6753 प्रोसेसर और 3GB की रैम से लैस है. यह एक हाइब्रिड ड्यूल सिम स्मार्टफ़ोन है. इसमें एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम मिलेगा. फोन में 2600mAh की बैटरी भी मौजूद है. कंपनी का दावा है कि यह 12 घंटों का टॉक टाइम देगी.

इनफोकस बिंगो 50 प्लस स्मार्टफ़ोन में 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है. स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिये 64GB तक बढ़ाया जा सकता है. इस फ़ोन में यूजर को 13 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ मिलेगा और साथ ही इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है. यह एक 4G VoLTE स्मार्टफ़ोन है, इसमें ब्लूटूथ, GPS, वाई-फाई, माइक्रो USB 2.0 पोर्ट भी मौजूद है.

इसे भी देखें: मिज़ू ने लॉन्च की अपनी पहली स्मार्टवॉच: मिज़ू मिक्स

इसे भी देखें: यू यूनिक प्लस कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo