Infinix S5 Lite स्मार्टफोन की पहली सेल आज दोपहर 12:00PM पर फ्लिप्कार्ट के माध्यम से होगी

Infinix S5 Lite स्मार्टफोन की पहली सेल आज दोपहर 12:00PM पर फ्लिप्कार्ट के माध्यम से होगी
HIGHLIGHTS

अभी हाल ही में Infinix S5 Lite स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है

इस मोबाइल फोन की सबसे खास बात है इसका कम कीमत में एक एक पंच होल डिस्प्ले से लैस होना है

इसके अलावा फोन में आपको एक ट्रिपल रियर कैमरा भी मिलता है, इस मोबाइल फोन की कीमत मात्र Rs 7,999 है

भारतीय बाजार में वैसे तो कई स्मार्टफोंस को कम कीमत में लॉन्च किया जा चुका है। यह अलग अलग कंपनी के अलग अलग फोंस हैं। लेकिन एक फोन को अभी हाल ही में भारतीय बाजार में पेश किया गया है, जो एक तौर पर खास है क्योंकि अभी तक का यह कम कीमत में पंच होल डिस्प्ले के साथ आने वाला मोबाइल फोन है। हम आज बात कर रहे हैं Infinix S5 Lite स्मार्टफोन की Infinix  S5 Lite स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है, इस मोबाइल फोन की सबसे खास बात है इसका कम कीमत में एक एक पंच होल डिस्प्ले से लैस होना है इसके अलावा फोन में आपको एक ट्रिपल रियर कैमरा भी मिलता है, इस मोबाइल फोन की कीमत मात्र Rs 7,999 है। इस मोबाइल फोन की पहली सेल आज दोपहर 12:00PM पर फ्लिप्कार्ट के माध्यम से हो रही है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप इसी समय Flipkart पर जाकर इस मोबाइल फोन को खरीद सकते हैं। असल में इसके लॉन्च के बाद इसकी यह पहली सेल है। 

Infinix S5 Lite Price in India और ऑफर्स 

Infinix S5 Lite को भारत में 7,999 रूपये में लॉन्च किया गया है और स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Flipkart पर सेल किया जाएगा। डिवाइस में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज विकल्प को शामिल किया गया है। फोन को तीन रंगों मिडनाईट ब्लाक, क़ुएट्ज़ल सियान और वायलेट कलर में उतारा गया है। इस मोबाइल फोन के साथ आपको कई ऑफर भी मिल रहे हैं, इस मोबाइल फोन को अगर आप खरीदना चाहते हैं और आपके पास HDFC बैंक का डेबिट कार्ड है तो आपको फ्लिप्कार्ट पर इस मोबाइल फोन पर 10 फीसदी का कैशबैक मिलने वाला है। इसके अलावा अगर आप इसे ICICI बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड को इस्तेमाल करके खरीदते हैं तो आपको इस मोबाइल फोन पर 5 फीसदी कस इंस्टेंट डिस्काउंट मिलने वाला है। हालाँकि Flipkart Axis Bank Credit Card की ओर से आपको 5 फीसदी का अनलिमिटेड कैशबैक मिलने वाला है। 

Infinix S5 Lite Specifications और Feature

Specifications की बात करें तो Infinix S5 Lite में 6.55 इंच की HD+ इनफिनिटी O डिस्प्ले दी गई है। फोन में दी गई पंच होल डिस्प्ले का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 90.5% है। बेहतर अनुभव के लिए फोन में आई केयर मोड और रीडिंग मोड को भी शामिल किया गया है। डिवाइस के फ्रंट और बैक पैनल पर 2.5D ग्लास दिया गया है और फोन ग्लास यूनीबॉडी डिज़ाइन के साथ आया है।

अब बात करें ऑप्टिक्स की तो डिवाइस में AI ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है और ट्रिपल कैमरा सेटअप में 16 मेगापिक्सल का AI कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और लो-लाइट सेंसर दिया गया है। कैमरा ऐप में कस्टम बोकेह, AI HDR, AI ब्यूटी और पनोरमा मोड भी दिया गया है। 

सेल्फी के लिए डिवाइस में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फ्रंट कैमरा में AI पोर्ट्रेट, AI 3D फेस ब्यूटी, वाइडसेल्फी जैसे फीचर्स भी मिल रहे हैं। Infinix S5 Lite मीडियाटेक हीलियो P22 ओक्टा कोर 64 बिट प्रोसेसर से लैस है जिसकी क्लोक स्पीड 2.0 Ghz है। फोन में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज को रखा गया है। OS के मामले में डिवाइस एंड्राइड 9 पाई पर आधारित XOS 5.5 पर काम करता है और फोन में 4000mAh की बैटरी मिलती है। सिक्योरिटी के लिए S5 Lite में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर को भी रखा गया है।

कनेक्टिविटी की बात करें तो फोन में 3 स्लॉट्स (2 डुअल नेनो सिम+ माइक्रो SD), ब्लूटूथ 5.0, 3.5mm ऑडियो जैक को रखा गया है और माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए इसके स्टोरेज को 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo