दोपहर 12 बजे Infinix Note 5 की सेल होगी शुरू, जानें कीमत और ऑफर्स

दोपहर 12 बजे Infinix Note 5 की सेल होगी शुरू, जानें कीमत और ऑफर्स
HIGHLIGHTS

आज की फ़्लैश सेल में फ्लिपकार्ट पर Infinix Note 5 का केवल 3G रैम वैरिएंट ही पेश किया जाएगा।

भारत में Smart 2 को लॉन्च करने के बाद Infinix ने एंड्राइड वन पर आधारित Note 5 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को पिछले Infinix Note 4 की जगह लॉन्च किया है और आज इस स्मार्टफोन की फ़्लैश सेल दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर शुरू होने वाली है। आज की सेल में केवल डिवाइस का बेस वैरिएंट ही पेश किया जाएगा, जिसमें 3G रैम और 32GB स्टोरेज मौजूद है और इसकी कीमत 9,999 रूपये है। इसके अलावा आज की सेल में डिवाइस को आइस ब्लू और मिलन ब्लैक कलर में खरीदा जा सकता है। 

Infinix Note 5 पर मिल रहे हैं ये ऑफर्स

Infinix Note 5 पर कई ऑफर्स भी मिल रहे हैं। HDFC कार्ड कार्ड के ज़रिए डिवाइस को नो कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकता है, और ICICI क्रेडिट कार्ड से EMI ट्रांजेक्शन पर 5 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड द्वारा डिवाइस खरीदने पर 5 प्रतिशत तक का डिस्काउंट पाया जा सकता है। साथ ही रिलायंस जियो यूज़र्स को 2,200 रूपये तक का कैशबैक और 50GB 4GB डाटा मिल रहा है। 

Infinix Note 5 स्पेसिफिकेशंस

Infinix Note 5 स्मार्टफोन में आपको एक 5.99-इंच की FHD+ 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली फुल व्यू डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा यह एक 2.5D कर्व्ड ग्लास स्क्रीन के साथ आया है। फोन में जो डिस्प्ले मौजूद है, वह 1080×2160 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आती है। आपको बता दें कि यह डिवाइस एक यूनीबॉडी डिजाईन से लैस है, जो टेम्पर्ड एजेस के साथ आता है, इसके अलावा इसमें आपको प्रीमियम ग्लास फिनिश मिल रही है। 

फोन में एक 12-मेगापिक्सल का रियर कैमरा f/2.0 अपर्चर और 1.25µm पिक्सल के साथ आता है, फोन में आपको एक ड्यूल LED फ़्लैश मिल रही है। इस कैमरा में आपको ऑटो सीन डिटेक्शन, AI पोर्ट्रेट, HDR, Beauty, Professional, Night, Panorama, Time-Lapse आदि मिल रहा है। इसके अलावा फोन में एक 16-मेगापिक्सल का लो लाइट सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। फोन में एक 4500mAh क्षमता की बैटरी दी गई है। यह कंपनी के अनुसार 3 दिन तक काम कर सकती है। यह बैटरी 18W की Xcharge फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। 

फोन में आपको ड्यूल सिम स्लॉट मिल रहा है, और यह दोनों ही 4G VoLTE के साथ आते हैं। फोन में एक मीडियाटेक P23 Octa-core प्रोसेसर दिया गया है, जिसकी क्लॉक स्पीड 2.0GHz है, इसके अलावा इसमें mali G71 GPU भी मौजूद है। फोन में OTG सपोर्ट भी आपको मिल रही है। इस डिवाइस को तीन अलग अलग रंगों में पेश किया गया है, इसे आप Ice Blue, Milan Black, और Berlin Gray रंगों में ले सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo