Infinix Hot 10 का नया 4GB रैम मॉडल भारत में लॉन्च; 8,999 रुपये है कीमत

Infinix Hot 10 का नया 4GB रैम मॉडल भारत में लॉन्च;  8,999 रुपये है कीमत
HIGHLIGHTS

Infinix की ओर से उसके अभी हाल ही में भारत में लॉन्च किये गए Infinix Hot 10 के नए वैरिएंट को लॉन्च कर दिया है।

Hot 10 का नया 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल अब आ चुका है।

इस मॉडल को सेल के लिए पहली दफा Flipkart पर 29 अक्टूबर को लाया जाने वाला है, इसकी मोबाइल फोन की यह सेल दोपहर 12 बजे होने वाली है।

Infinix की ओर से उसके अभी हाल ही में भारत में लॉन्च किये गए Infinix Hot 10 के नए वैरिएंट को लॉन्च कर दिया है, आपको बता देते है कि बाजार में Hot 10 का नया 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल अब आ चुका है। इस मॉडल को सेल के लिए पहली दफा Flipkart पर 29 अक्टूबर को लाया जाने वाला है, इसकी मोबाइल फोन की यह सेल दोपहर 12 बजे होने वाली है। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ इस महीने की शुरुआत में ही भारत में लॉन्च किया गया था। अब इस मोबाइल फोन को आप 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल में भी ले सकते हैं। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में यानी Infinix Hot 10 में एक 5200mAh क्षमता की बड़ी बैटरी के साथ Helio G70 प्रोसेसर दिया गया है, आप इस मोबाइल फोन के हमारे रिव्यु को यहाँ पढ़ सकते हैं। 

Infinix Hot 10 का 4GB रैम वैरिएंट: कीमत और उपलब्धता 

Infinix Hot 10 को अब आप 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल के अलावा 4GB रैम और 64GB मॉडल में भी खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन को सेल के लिए 29 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे सेल के लिए लाया जाने वाला है, यह सेल Flipkart पर होने वाली है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन की कीमत की बात करें तो इस मोबाइल फोन को Rs 8,999 की कीमत में लिया जा सकता है। 

सेल ऑफर्स की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन को खरीदने वालों के लिए Kotak बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड के साथ आपको 10 फीसदी का बड़ा ऑफ मिल रहा है। इसके अलावा अगर आप इसे HSBC Bank के क्रेडिट कार्ड के माध्यम से लेते हैं तो आपको बता देते है कि इसपर आपको 10 फीसदी का ऑफ मिलने वाला है, हालाँकि Flipkart Axis Bank Credit Card के साथ आपको 5 फीसदी का अनलिमिटेड कैशबेक मिलने वाला है। इसके अलवा Axis Bank Buzz Credit Card के द्वारा इसे लेने पर आपको 5 फीसदी का ऑफ मिलने वाला है। फोन पर आपको नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन भी मिल रहे हैं।

Infinix Hot 10 के खास फीचर्स और स्पेसिफ़िकेशन्स 

हॉट 10 में 3 जीबी स्लॉट (ड्यूल नैनो सिम + माइक्रो एसडी) है, जिसमें 256 जीबी तक की एक्सपेंडेबल मेमोरी है और एंड्रॉइड 10 पर लेटेस्ट एक्सओएस 7 स्किन है। XOS 6.0 से क्रांतिकारी अपग्रेड फोन के यूआई को बहुत मजबूत बनाता है। यह डिवाइस पर नए आइकन को रीफ्रेश करता है, जो ऐप के ओवरऑल अपीयरंस में बहुत बड़ा अंतर पैदा करेगा। यह नेटवर्क के अनुपलब्ध होने पर सेव किए गए वाई-फाई नेटवर्क और से यूजर को मोबाइल डेटा पर स्विच करने में सक्षम बनाता है। बढ़ी हुई सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए हॉट 10 में मल्टीफंक्शनल फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर भी है जो 0.3 सेकंड में फोन को अनलॉक कर देता है। 

इंफीनिक्स का हॉट 10 अपनी प्राइज कैटेगरी में बेस्ट-इन-क्लास कैमरा पेश करने की अपनी परंपरा को जारी रखता है। यह 16एमपी एआई क्वाड रियर कैमरा f/1.85 बड़े अपर्चर और क्वाड एलईडी फ्लैश के साथ ब्राइट और शार्प इमेज कैप्चर करने के लिए आता है। इसका 8CM मैक्रो लेंस फोटो के प्रति उत्साही को अधिक विस्तार के साथ वस्तुओं के छोटे से छोटे हिस्से को बखूबी पकड़ने की अनुमति देता है। 8 एमपी एआई इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा f/2.0 अपर्चर, डुअल सेल्फी फ्लैश लाइट और मल्टीपल कैमरा मोड के साथ विस्तृत और बेहतरीन सेल्फी कैप्चर करने में सक्षम हो सकता है।

हॉट 10 में कैमरा हार्डवेयर इसके सहज एआई-बेस्ड सीन डिटेक्शन मोड से सपोर्टेड है जो सीन का पता लगाने और हाई-क्वालिटी की तस्वीरें देने के लिए पैरामीटर को एडजस्ट करता है। डिवाइस में एक सुपर नाइट मोड भी है जो प्रकाश की मात्रा को बढ़ाता है और शोर को कम करता है। इससे कम रोशनी में भी बेहतर फोटोग्राफी में मदद मिलती है।

लुभावना डिस्प्ले और साउंडः जब बात डिस्प्ले की आती है, तो वास्तव में बड़ा बेहतर होता है – और हॉट 10 यह सुनिश्चित करता है कि यूजर्स को सबसे अधिक इमर्सिव मोबाइल देखने का अनुभव हो। यह अपने 6.78” पिन-होल डिस्प्ले के साथ 91.5% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो और 480 एनआईटीएस ब्राइटनेस के साथ 2.5डी  कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले और बैक पर है। ऑडियो के लिए डीटीएस-एचडी सराउंड साउंड द्वारा सुविधाजनक पॉवरफुल ऑडियो द्वारा ब्राइटर, कलरफुल और इमर्सिव देखने का अनुभव भी समर्थित है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo