Huawei P30 Pro को IFA 2019 के दौरान मिल सकते हैं ये दो नए कलर वैरिएंट्स

Huawei P30 Pro को IFA 2019 के दौरान मिल सकते हैं ये दो नए कलर वैरिएंट्स
HIGHLIGHTS

Huawei P30 Pro को IFA 2019

हुवावे P30 को मिल सकता है ड्यूल टोन कलर ऑप्शन

Huawei P30 Pro को जल्द ही दो नए कलर वैरिएंट्स में पेश किया जा सकता है। ये दो नए कलर Misty Lavender और Mystic Blue होंगे जिन्हें IFA 2019 के दौरान रिवील किया जा सकता है। हालांकि इन नए कलर वैरिएंट्स को लेकर फ़ोन की कोई भी तस्वीर अभी तक जारी नहीं की गयी है। इससे पहले Huawei ने कथित तौर पर अपने फ़ोन के लिए दो कलर वैरिएंट्स लाने का संकेत दिया था और दोनों ही वैरिएंट्स के ड्यूल टोन के साथ आने की संभावना है जिसमें Huawei P30 के लिए “panda”  कलर भी शामिल होगा।

कई ऑनलाइन स्टोर की लिस्टिंग्स से P30 Pro के कलर वैरिएंट्स के आने की बात का पता चला है। वहीँ इनके ज़रिये भी फ़ोन के इन कलर को लेकर किसी भी तरह की कोई तस्वीर सामने नहीं आयी है। इसके साथ ही इसकी भी कोई जानकारी नहीं है कि यह वेरिएंट ग्रेडिएंट फिनिश के साथ आएगा या नहीं। 

Huawei P30 के लिए European Patent Office ने कुछ नए कलर्स के लिए पेटेंट रिसीव किया है। एक ग्रेडिएंट की तरह ही है और बाकी Google Pixel 2 XL के “Panda” version की तरह ही। ग्रेडिएंट वर्ज़न Huawei P30 के Breathing Crystal variant की तरह ही हो सकता है। वहीँ “Panda” Huawei P30 का ड्यूल टोन ट्रीटमेंट आसानी से देखा जा सकता है। रियर पैनल के दो तिहाई हिस्से में टॉप पर ब्लैक और निचले हिस्से में वाइट कलर दिया जा सकता है।

Huawei ने Huawei P20 Pro के लिए IFA 2018 में 4 कलर वैरिएंट्स को पेश किया था वहीँ अब 2019 से भी ऐसे ही कुछ उम्मीद है। Huawei Mate30 series को आने वाले कुछ ही हफ़्तों में लॉन्च कर सकता है। Huawei P30 Pro में 40 MP का में सेंसर f/1.6 अपर्चर के साथ, 8MP परिस्कोपिक कैमरा f/3.4 अपर्चर के साथ , 20MP sensor f/2.2 अपर्चर के साथ TOF 3D सेंसर मौजूद है।

हालांकि एक रिपोर्ट के मुताबिक Mate 30 Pro में दो कस्टम-मेड 40MP रियर कैमरा भी दिया जा सकता है। स्मार्टफोन्स में Huawei के पेटेंटेड RYYB पिक्सेल लेआउट का इस्तेमाल किया जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo