Huawei Nova 5T एंड्राइड एंटरप्राइज़ वेबसाइट पर आया नज़र

Huawei Nova 5T एंड्राइड एंटरप्राइज़ वेबसाइट पर आया नज़र
HIGHLIGHTS

पंच-होल डिज़ाइन के साथ किया जाएगा पेश

8GB रैम के साथ किया जाएगा लॉन्च

Huawei अपनी Nova सीरीज़ के नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा है जिसे Huawei Nova 5T के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। आगामी स्मार्टफोन को एंड्राइड एंटरप्राइज़ वेबसाइट पर देखा गया है जहां डिवाइस की अन्य जानकारी के साथ ही आधिकारिक नाम का भी खुलासा हुआ है।

लिस्टिंग से आगामी स्मार्टफोन के फ्रंट पैनल का खुलासा होता है। इमेज से पता चलता है कि Huawei Nova 5T को पंच-होल डिज़ाइन के साथ लाया जाएगा। डिस्प्ले के चारों ओर मामूली बेज़ेल्स होंगे इसके अलावा डिवाइस के दाईं तरफ वोल्यूम बटन और पॉवर बटन को जगह दी जाएगी वहीं बॉटम में USB स्लॉट मिलेगा। अभी यह साफ़ नहीं है कि यह माइक्रो USB पोर्ट होगा या USB टाइप-C पोर्ट होगा।

लिस्टिंग से पता चलता है कि स्मार्टफोन में 5.5 इंच की डिस्प्ले मिलेगी और यह फुल HD+ रेज़ोल्यूशन ऑफर करेगी। लिस्टिंग से यह भी साफ हुआ है कि फोन में 8GB रैम दी जाएगी जिसे दो स्टोरेज 128GB और 256GB के साथ पेयर किया जाएगा। Huawei Nova 5T एंड्राइड 9.0 पाई पर आधारित होगा और फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आएगा। अन्य फीचर्स की बात करें तो यह ज़ीरो-टच सपोर्ट, NFC सपोर्ट और टेलीफोनी सपोर्ट के साथ लाया जाएगा। अभी फोन के बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है।

कुछ समय पहले कम्पनी चीन में अपना Huawei Nova 5i Pro स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी है। Huawei Nova 5i Pro में 6.26 इंच की फुल HD+ IPS डिस्प्ले दी गई है जिसका रेज़ोल्यूशन 2340×1080 पिक्सल है।

ऑप्टिक्स के तहत Huawei Nova 5i Pro में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है जिसमें अपर्चर एफ/1.8 वाला 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। सुपर-वाइड एंगल लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का सेंसर मैक्रो लेंस के साथ और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है।

सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जिसका अपर्चर एफ/2.0  है। फ्रंट कैमरा एआई ब्यूटी मोड और एचडीआर फीचर को सपोर्ट करता है। डिवाइस के दो स्टोरेज वेरिएंट उतारे गए हैं जिसमें 128 जीबी स्टोरेज और दूसरा 256 जीबी स्टोरेज शामिल हैं। फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

कनेक्टिविटी के लिए 4 जी एलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक शामिल है। एक्सीलेरोमीटर, एम्बियंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप, मैगनेटोमीटर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर फोन का हिस्सा हैं। इसके अलावा, फोन के पिछले हिस्से पर सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह मिली है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo