Huawei Nova 5T के लॉन्च डेट की आधिकारिक घोषणा

Huawei Nova 5T के लॉन्च डेट की आधिकारिक घोषणा
HIGHLIGHTS

Nova 5 सीरीज़ का 5वां फ़ोन है Nova 5T

5.5-inch स्क्रीन के साथ आ सकता है फ़ोन

Huawei जल्द ही अपने Nova 5 सीरीज़ में एक और नया फ़ोन जोड़ने की तैयारी कर रहा है। कंपनी की मलेशिया यूनिट ने हाल ही में अपकमिंग Huawei Nova 5T smartphone के ग्लोबल लॉन्च की घोषणा करते हुए टीज़र जारी किया है। इस तरह टीज़र के मुताबिक 25 अगस्त को यह फ़ोन लॉन्च किया जा सकता है। फोन को Kuala Lumpur Fashion Week में लॉन्च किया जा सकता है।

आपको बता दें कि इस फ़ोन को Android Enterprise Solution Directory में हाल ही में स्पॉट भी किया गया था। वहीँ कुछ रूमर्स की मानें तो Nova 5T को Honor 20 का रीब्रांडेड वर्ज़न भी कहा जा रहा है। Huawei Malaysia ने Facebook post में Nova 5T launch date की घोषणा कर दी है। हालांकि कंपनी ने अभी किसी भी तरह की और डीटेल्स को शेयर नहीं किया है। Huawei के Nova 5 सीरीज़ के फ़ोन्स की बात करें तो इसमें Huawei Nova 5, Nova 5 Pro, Nova 5i, और Nova 5i Pro फ़ोन्स शामिल हैं। Huawei Nova 5T इस सीरीज़ का पांचवा फ़ोन होगा।

हालांकि Nova 5T अगर Honor 20 का ही रीब्रांडेड वर्ज़न है तो इसमें 6.26-inch full-HD+ (1080×2340 pixels) डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जा सकता है। फुल व्यू डिस्प्ले के साथ ही फ़ोन में hole-punch selfie camera और आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 दिया जा सकता है। रिपोर्ट्स एक मुताबिक फ़ोन HiSilicon Kirin 980 SoC, के साथ 6GB RAM में आ सकता है। इसमें 3,750mAh की बैटरी और ट्रिपल कैमरा सेटअप भी दिया जा सकता है।

Google के Android Enterprise Solution Directory की जानकरी सच होती है तो अपकमिंग Huawei Nova 5T फ़ोन में 5.5-inch की पंच होल डिज़ाइन के साथ स्क्रीन दी जा कसती है। साथ ही इसमें 8GB RAM, और 256GB तक एक स्टोरेज दिया जा सकता है। फ़ोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo