Huawei Nova 5i Pro के रेंडर्स हुए लीक, 4 कैमरा सेटअप का खुलासा

Huawei Nova 5i Pro के रेंडर्स हुए लीक, 4 कैमरा सेटअप का खुलासा
HIGHLIGHTS

Huawei Nova 5i Pro में 32MP की हो सकती है मौजूदगी

नाईट मोड फीचर भी शामिल

हुवावे ब्रांड का लेटेस्ट स्मार्टफोन Huawei Nova 5i Pro 26 जुलाई को चीन में लॉन्च के लिए तैयार है। वैसे इस बात की आधिकारिक पुष्टि हो चुकी है कि फ़ोन में quad rear cameras सेटअप दिया जायेगा। इसके साथ ही कंपनी ने Huawei Nova 5i Pro में कुछ और स्पेक्स होने की भी पुष्टि कर दी है जिसमें एक 32-megapixel का सेल्फी कैमरा भी शामिल है। अब वहीँ लॉन्च से पहले ही फ़ोन के कथित रेंडर्स सामने आये हैं और कलर वैरिएंट्स भी लीक हुए हैं।

इसके साथ ही फ़ोन का hands-on video भी जारी हुआ है जहां फ़ोन को सभी एंगल से दिखाया गया है। फ़ोन ब्लैक कलर में दिखाया गया है। उम्मीद है कि इसी फ़ोन को Huawei Mate 30 Lite के नाम से यूरोप में लॉन्च किया जा सकता है। यूज़र्स को फोन के पिछले हिस्से पर 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है।

हुवावे नोवा 5i प्रो किरिन 810 प्रोसेसर से लैस होगा। MySmartPrice और टिपस्टर Ishan Agarwal ने स्मार्टफोन के प्रेस रेंडर शेयर किए हैं। स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शंस में लाया जा सकता है जिसमें teal/green, gradient blue, और black कलर शामिल हो सकते हैं। लीक फोटो में क्वाड रियर कैमरा सेटअप और फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। फोन के फ्रंट पैनल पर बायीं तरफ कट आउट दिया गया है जिसमें सेल्फी कैमरा है।

ये हैं Huawei Nova 5i Pro के अनुमानित स्पेक्स

Huawei Nova 5i Pro स्मार्टफोन में अबतक की लीक और आधिकारिक स्पेक्स खुलासे के बाद 6.26 इंच की फुल-एचडी+ (1080×2340 पिक्सल) आईपीएस स्क्रीन के साथ आ सकता है। साथ ही इसमें किरिन 810 प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दिया जा सकता है। वहीँ 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज से लैस दूसरा वैरिएंट भी आ सकता है।

फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी भी दी जा सकती है। ऑप्टिक्स में 48 मेगापिक्सल+8 मेगापिक्सल+2 मेगापिक्सल+2 मेगापिक्सल सेंसर्स दिया जा सकता है और सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। इस डिवाइस में नाइट मोड भी दिया जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo