आज आईरिस पर्पल कलर में सेल के लिए पेश किया जाएगा Huawei Nova 3i

आज आईरिस पर्पल कलर में सेल के लिए पेश किया जाएगा Huawei Nova 3i
HIGHLIGHTS

यह सेल दोपहर 12 बजे खासतौर से अमेज़न पर शुरू होगी और Huawei Nova 3i आईरिस पर्पल कलर वेरिएंट में उपलब्ध किया जाएगा।

Huawei ने पिछले महीने भारत में Huawei Nova 3 और Nova 3i स्मार्टफोंस पेश किए थे। इन स्मार्टफोन्स को पहले भी सेल के लिए उपलब्ध कराया जा चुका है लेकिन आज Huawei Nova 3i का एक नया कलर वेरिएंट सेल में उपलब्ध होगा। यह सेल दोपहर 12 बजे खासतौर से अमेज़न पर शुरू होगी और Huawei Nova 3i आईरिस पर्पल कलर वेरिएंट में उपलब्ध किया जाएगा।

Huawei Nova 3i स्पेक्स

Huawei Nova 3i में 6.3 इंच की डिस्प्ले दी गई है जो कि फुल व्यू डिस्प्ले है और डिस्प्ले के टॉप पर नौच मौजूद है तथा इसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। इस स्मार्टफोन में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज दिया गया है।

Nova 3 में आपको 3,750mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, लेकिन Nova 3i में आपको एक 3,340mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो GPU टर्बो तकनीक के साथ आती है और यह GPU परफॉरमेंस को 60% तक बढ़ाता है तथा 30% तक पॉवर कंसम्पशन को कम करता है।  स्मार्टफोन में नया किरिन 710 चिपसेट दिया गया है जो 12nm मैन्युफैक्चरिंग और AI क्षमताओं के साथ आता है।

Nova 3i कैमरा

Nova 3i की बात करें तो इसमें 16MP + 2MP का डुअल रियर कैमरा दिया गया है जबकि फ्रंट कैमरा की बात करें तो सेल्फी के लिए डिवाइस में 24MP + 2MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। फ्रंट कैमरा 8 अलग-अलग सीन और रियल ऑप्टिमाइजेशन सपोर्ट करता है तथा यादगार तस्वीरें ऑफर करने के लिए रियर कैमरा 22 अलग-अलग सीन्स रेकोग्निशन सपोर्ट करता है।

कीमत और ऑफर्स

Huawei Nova 3i का ब्लैक वेरिएंट पहले से ही अमेज़न पर ओपन सेल में उपलब्ध है, जहां डिवाइस को 20,990 रूपये की कीमत में खरीद सकते हैं। HDFC कार्ड के ज़रिए डिवाइस को खरीदने पर 5 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा और फोन को 9 महीने तक की नो-कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकता है। इसके अलावा डिवाइस के साथ जियो कैशबैक ऑफर और डाटा ऑफर भी मिल रहे हैं। इस स्मार्टफोन को आप 20,990 रूपये की कीमत में खरीद सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo