Huawei Nova 3 आज दोपहर 1 बजे अमेज़न इंडिया पर किया जायेगा सेल

Huawei Nova 3 आज दोपहर 1 बजे अमेज़न इंडिया पर किया जायेगा सेल
HIGHLIGHTS

अमेज़न इंडिया के माध्यम से अब आपको Huawei Nova 3 स्मार्टफोन के लिए किसी भी फ़्लैश सेल का इंतज़ार नहीं करना होगा, आप बड़ी आसानी किसी भी समय इस डिवाइस को अमेज़न इंडिया के माध्यम से जाकर खरीद सकते हैं।

Huawei की ओर से पिछले महीने ही अपने Nova 3i और Nova 3 स्मार्टफोंस को लॉन्च किया था, हालाँकि Nova 3i की सेल समय समय पर सेल किया जाता रहा है। और आप अमेज़न इंडिया के माध्यम से Huawei Nova 3 को ओपन सेल में उपलब्ध कराया जाने वाला है। आपको बता दें कि आज दोपहर 1 बजे अमेज़न इंडिया के माध्यम से यह डिवाइस सेल के लिए आएगा। जहां Nova 3i पहले से ही उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध है, वहां Nova 3 को मात्र अमेज़न प्राइम के सदस्य ही खरीद सकते हैं। हालाँकि आज इसे आप भी खरीद पाएंगे लेकिन अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिए यह आज दोपहर 12 बजे ही उपलब्ध हो जाने वाला है। 

Huawei Nova 3 ऑफर्स और डिस्काउंट

एक्सचेंज ऑफर के तहत अमेज़न प्राइम मेंबर्स को इस डिवाइस को खरीदने पर Rs 3,000 का डिस्काउंट भी दिया जाने वाला है। हालाँकि अगर आप अमेज़न प्राइम के सदस्य नहीं हैं तो आपको इस डिवाइस पर मात्र Rs 2,000 का ही डिस्काउंट मिलेगा। अगर हम Huawei Nova 3 की कीमत की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस की कीमत Rs 34,999 भारतीय बाजार में है। 

Huawei Nova 3 स्पेसिफिकेशंस

इस डिवाइस के कुछ स्पेक्स की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि यह आपको 6.3-इंच की एक FHD+ नौच डिस्प्ले के साथ मिल रहा है, जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। साथ ही यह एक 3D कर्व्ड ग्लास पैनल से लैस है। डिवाइस हीसिलिकॉन किरिन 970 प्रोसेसर पर काम करता है, इसके अलावा इसमें आपको GPU टर्बो तकनीकी भी मिल रही है। फोन में आपको 6GB की रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 256GB तक बढ़ा सकते हैं। 

फोन के कैमरा की चर्चा करें तो इसमें आपको ड्यूल कैमरा सेटअप इसके रियर पर और और ड्यूल कैमरा सेटअप ही इसके फ्रंट पर मिल रहा है, फोन में आपको एक 16-मेगापिक्सल का प्राइमरी और  24-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा रियर पैनल पर मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 24-मेगापिक्सल का और 2-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर इसके फ्रंट पर मिल रहा है। फोन में एक 3,750mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, इसके अलावा डिवाइस में आपको USB Type C, ड्यूल VoLTE सिम सपोर्ट मिल रहा है, इसके अलावा स्मार्टफोन एंड्राइड 8.1 Oreo पर काम करता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo