ड्यूल रियर कैमरा सेटअप से लैस हुवावे मेट 9 प्रो पेश

ड्यूल रियर कैमरा सेटअप से लैस हुवावे मेट 9 प्रो पेश
HIGHLIGHTS

हुवावे मेट 9 प्रो में सेकंड जेन लेइका ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है.

हुवावे ने अभी हाल ही में में अपने साल 2016 के दो फ्लैगशिप डिवाइसेस मेट 9 और मेट 9 पॉर्श डिज़ाइन को यूरोप में पेश किया था. अब कंपनी ने इस सीरीज में एक नया नाम जोड़ा है. हुवावे ने मेट 9 प्रो को चीन में पेश किया है, यह इस सीरीज के तहत पेश किया गया तीसरा स्मार्टफ़ोन है.

हुवावे मेट 9 प्रो में 5.5-इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है. इस क्वाड HD डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 2560×1440 पिक्सल है. इस स्मार्टफ़ोन में किरिन 960 चिप दी गई है. यह स्मार्टफ़ोन दो मॉडल्स में उपलब्ध है- 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज और 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

हुवावे मेट 9 प्रो में सेकंड जेन ड्यूल लेइका रियर कैमरा सेटअप भी दिया गया है. हुवावे मेट 9 प्रो में 12MP+20MP रियर कैमरा सेटअप मौजूद है. इसका 12MP इमेज सेंसर RGB वन है, वहीँ इसका 20MP कैमरे में मोनोक्रोम सेंसर मौजूद है. इसमें दूसरे कैमरा फीचर्स जैसे 2x ज़ूम, लेज़र ऑटोफोकस, OIS  और ड्यूल LED फ़्लैश भी दी गई है. इस फ़ोन में सामने की तरह 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है, जिसका अपर्चर f/1.9 है. 

मेट 9 प्रो में सामने की तरफ होम बटन में ही फिंगरप्रिंट सेंसरो भी दिया गया है. इसमें एक 4000mAh की बैटरी भी दी गई है. इसमें कंपनी की सुपर चार्ज फ़ास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी भी दी गई है. 

हुवावे मेट 9 प्रो की कीमत चीन में 4,699 Yuan (लगभग Rs 46,999) है. यह गोल्ड, रोस गोल्ड, ग्रे और स्लिवर रंग में मिलेगा, GizmoChina ने यह जानकारी दी है. मेट 9 प्रो एंड्राइड 7.0 नॉगट पर काम करता है, जिस पर EMUI 5.0 भी दिया गया है. कंपनी ने अभी तक इसके ग्लोबल वेरियंट के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है.

इसे भी देखें: रिलायंस Jio अपने LYF स्मार्टफ़ोन यूजर्स को 1 साल के लिए फ्री दे सकता है 4G डाटा

इसे भी देखें: रिलायंस जिओ प्रीव्यू ऑफर: अब सोनी, विडियोकॉन और सैंसुई के 4G फोंस पर हुआ उपलब्ध

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo