हुवावे मेट 9 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, ड्यूल रियर कैमरा सेटअप से लैस

हुवावे मेट 9 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, ड्यूल रियर कैमरा सेटअप से लैस
HIGHLIGHTS

इसमें ड्यूल कैमरा सेटअप मौजूद है. एक कैमरा 12 मेगापिक्सल सेंसर का है, वहीँ दूसरा 20 मेगापिक्सल का सेंसर है.

हुवावे ने आखिरकार अपने मेट 9 स्मार्टफ़ोन को पेश कर दिया है. पिछले काफी समय से यह स्मार्टफ़ोन अफवाहों में बना हुआ था. कंपनी खुद भी इस स्मार्टफ़ोन के बारे में कई टीज़र्स भी जारी कर रही थी. यह डिवाइस सबसे पहले चीन, अमेरिका और यूरोप के बाज़ारों में मिलेगा. यूरोप में इस स्मार्टफ़ोन की कीमत €699 (लगभग Rs 51,700)  है. यह हुवावे द्वारा बनाया गया अब तक का सबसे प्रीमियम डिवाइस है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

अगर इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो इसमें 5.9-इंच की फुल HD डिस्प्ले दी गई है, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1920×1080 पिक्सल है. इस डिवाइस को मेटल से बनाया गया है और इसमें एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है, जिसे फ़ोन में पीछे की तरफ दिया गया है. यह 2.4 GHz ओक्टा-कोर किरिन 960 प्रोसेसर से लैस है और इसमें माली-G71 MP8 GPU भी दिया गया है. यह डिवाइस 64GB की इंटरनल स्टोरेज के साथी आती है, स्टोरेज को 256GB तक बढ़ाया भी जा सकता है.

इसके कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो इसमें ड्यूल कैमरा सेटअप मौजूद है. एक कैमरा 12 मेगापिक्सल सेंसर का है, वहीँ दूसरा 20 मेगापिक्सल का सेंसर है. इस फ़ोन में सामने की तरफ एक 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इसमें एक 4000mAh की बैटरी भी दी गई है.

इसे भी देखें: रिलायंस Jio अपने LYF स्मार्टफ़ोन यूजर्स को 1 साल के लिए फ्री दे सकता है 4G डाटा

इसे भी देखें: रिलायंस जिओ प्रीव्यू ऑफर: अब सोनी, विडियोकॉन और सैंसुई के 4G फोंस पर हुआ उपलब्ध

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo