Huawei Mate 30 Pro के बैक पर मिल सकता है सर्कुलर कैमरा डिज़ाइन

Huawei Mate 30 Pro के बैक पर मिल सकता है सर्कुलर कैमरा डिज़ाइन
HIGHLIGHTS

Mate 30 Pro में मिल सकता है सर्कुलर कैमरा डिज़ाइन

Huawei इस फोन के लिए Leica के साथ करेगा साझेदारी

Huawei Mate 20 और Mate 20 Pro डिवाइसेज़ स्क्वायर-शेप्ड कैमरा को लोकप्रिय बना सकते हैं लेकिन असल में 2016 LG X cam में इस डिज़ाइन को सबसे पहले देखा गया था। Apple और Google भी इस साल अपने iPhone XI सीरीज़ और Pixel 4 में क्रमश: यह डिज़ाइन शामिल करने वाले हैं लेकिन हुवावे ऐसा करता नहीं दिख रहा है।

Mate 30 Pro के ग्लास पैनल को ऑनलाइन देखा गया है और इससे पता चलता है कि फोन में एक सर्कुलर कैमरा डिज़ाइन को जगह दी जा सकती है।

एक टेक ब्लॉग ने फोटोशॉप के ज़रिए Mate 20 को उपयोग कर के Mate 30 का एक नकली रेंडर बनाया है जिससे हम अंदाज़ा लगा सकते हैं कि फोन किस तरह के लुक के साथ आएगा।

अभी यह साफ नहीं है इस सर्किल में कितने कैमरा को जगह मिलेगी लेकिन कम से कम तीन कैमरा की उम्मीद की जा सकती है। ग्लास पैनल पर Leica की ब्रांडिंग दी गई है जिसका मतलब है Huawei और Leica कीई साझेदारी हमें इस फोन में भी देखने को मिल सकती है।

Huawei Mate 30 Pro मोबाइल फोन में हमें AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है और रुमर्स के मुताबिक स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 90Hz होगा जैसा कि OnePlus 7 Pro में देखा गया है। फोन में एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिल सकता है और इसमें 4000mAh की बैटरी दी जा सकती है जो फ़ास्ट चार्ज और वायरलेस चार्ज सपोर्ट करेगी।

उम्मीद है कि यह डिवाइस नए 7nm प्रोसेसर Kirin 985 के साथ आएगा और नए चिपसेट को इन-हाउस NPU के साथ पेश किया जा सकता है।

वाया

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo