HTC Wildfire X आज पहली बार सेल में उपलब्ध, Flipkart पर जारी ऑफर्स और डिस्काउंट

HTC Wildfire X आज पहली बार सेल में उपलब्ध, Flipkart पर जारी ऑफर्स और डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

IPS डिस्प्ले से लैस है फ़ोन

दो वैरिएंट्स में लॉन्च है फ़ोन

HTC Wildfire X को आज एचटीसी ने लॉन्च के बाद पहली बार सेल के लिए उतारा है। HTC Wildfire X की यह सेल फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे से शुरू हो जाएगी। एचटीसी वाइल्डफायर X फ़ोन को कंपनी ने पिछले हफ्ते ही भारत में लॉन्च किया था। यह डिवाइस ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। सेल में कंपनी ने फ़ोन की खरीद पर यूज़र्स के लिए कई ऑफर्स निकाले हैं। इनमें टेलीकॉम ऑफर्स भी शामिल हैं। 

HTC Wildfire X Price in India

HTC Wildfire X की भारत में अगर कीमत की बात करें तो इसकी शुरूआती कीमत 10,999 रुपये है जिसमें आपको 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज वैरिएंट मिलता है। वहीँ इस डिवाइस के 4 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वैरिएंट को 13,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीँ कुछ लिमिटेड समय के ऑफर के तहत 4 जीबी और 3 जीबी रैम वैरिएंट को क्रमश: 12,999 रुपये और 9,999 रुपये में यूज़र्स खरीद सकते हैं। आपको प्रीपेड ऑर्डर करने पर HTC Wildfire X के इन दोनों ही वैरिएंट पर 1,000 रुपये की छूट मिलेगी।

HTC Wildfire X Sale Offers

सेल ऑफर्स की बात करें तो इसके तहत HTC Wildfire X के सेफायर ब्लू कलर वैरिएंट को भारत में Flipkart से खरीदने पर यूज़र्स को नए या मौजूदा वोडाफोन,आइडिया यूज़र्स को Rs. 75 के 50 कूपन यानी Rs. 3,750 का कूपन 18 महीने के 500MB रोज़ाना डाटा के साथ दिया जा रहा है। MyVodafone या MyIdea app के किसी भी ऐप से 255 रुपये का रीचार्ज करने पर 75 रुपये का कूपन का इस्तेमाल किया जा सकेगा।

HTC Wildfire X Specifications

एचटीसी वाइल्डफायर X फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर रन करता चलता है। इसमें आपको 6.22 इंच का एचडी+ आईपीएस वाटरड्रॉप डिस्प्ले स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 88.8% के साथ मिलती है। फोन में 2.0 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 3300mah की बैटरी दी गई है। डिवाइस को दो वैरिएंट्स में लॉन्च किया गया है जिनमें 4 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज शामिल हैं।

माइक्रोएसडी कार्ड सेस्टोरेज 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 12 मेगापिक्सल+8 मेगापिक्सल+5 मेगापिक्सल सेंसर शमिल हैं। फोन 2x लॉसलेस ऑप्टिकल ज़ूम और 8x हाइब्रिड ज़ूम सपोर्ट के साथ आता है। इसके साथ ही इसमें 8 मेगापिक्सल सेल्फी सेंसर भी है। डिवाइस में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo