HTC वापिस आ सकता है INDIA, लॉन्च कर सकता है अपना Desire 19+ स्मार्टफोन

HTC वापिस आ सकता है INDIA, लॉन्च कर सकता है अपना Desire 19+ स्मार्टफोन

ऐसा लग रहा है कि भारत में HTC की वापसी होने वाली है, आपको बता देते हैं कि भारत में कंपनी की ओर से उसका नया मोबाइल फोन लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि अभी इस मोबाइल फोन के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी भारत में अपनी वापसी करने वाली है। इस बात की जानकारी एक ट्विट के माध्यम से सामने आ रही है। 

हालाँकि ऐसा भी सामने आ रहा है कि कंपनी की ओर से भारतीय बाजार में एक नए मोबाइल फोन के तौर पर ताइवान के बाजारों में ही जून महीने में लॉन्च किये जा चुके, HTC Desire 19+ मोबाइल फोन को लॉन्च किया जा सकता है। पिछले साल जून में अपने Desire 12 और Desire 12+ कोप लॉन्च करने के बाद से कंपनी ने भारत में अपने मोबाइल फोंस को लॉन्च करना बंद कर दिया था। एक टीज़र से सामने आ रहा है कि इस लॉन्च किये जाने वाले फोन में आपको एक वाटर-ड्राप नौच मिलने वाला है, ऐसा ही कुछ अभी हाल ही में Desire 19+ में भी देखा जा चुका है। हालाँकि भारत में अभी इस मोबाइल फोन के लॉन्च और कीमत को लेकर कुछ भी सामने नहीं आया है। 

HTC Desire 19+ क्या हो सकती है भारत में कीमत 

आपको जैसे ही हमने ऊपर ही बता दिया है कि ताइवान के बाजारों में इस मोबाइल फोन को जून यानी इसी साल लॉन्च किया जा चुका है। इसके अलावा कंपनी ने यहाँ अपने U19e को भी इस मोबाइल फोन के साथ ही लॉन्च किया था। इस बाजार में इस मोबाइल फोन की कीमत TWD 9,900 यानी लगभग Rs 22,400 है। यह कीमत इस मोबाइल फोन के 4GB रैम और 64GB मॉडल की है, इसके अलावा अगर आप इसका 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट लेना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि यह ताइवान में लगभग TWD 10,990 में लॉन्च किया जा चुका है। इसका मतलब है कि इसकी कीमत लगभग Rs 24,900 होने वाली है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन को दोनों ही वैरिएंट्स में स्टार इंडिगो और जैस्मिन वाइट रंगों में ले सकते हैं। 

HTC Desire 19+ स्पेसिफिकेशंस

इस मोबाइल फोन यानी डिजायर 19+ को ड्यूल नैनो सिम सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया था, इसके अलावा इस मोबाइल फोन को एंड्राइड पाई का भी सपोर्ट दिया गया है। अगर हम आगे कुछ देखें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.2-इंच की HD+ स्क्रीन मिल रही है, जो आपको 19:9 रेश्यो के साथ मिल रही है। इस मोबाइल फोन ओक्टा-कोर मीडियाटेक हेलिओ P35 प्रोसेसर और 6GB की रैम मिल रही है। 

अगर हम फोटोग्राफी के लिए मोबाइल फोन में दिए गए कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, जिसमें आपको एक 13-MP का प्राइमरी सेंसर मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 8-MP का सेकेंडरी कैमरा भी मिल रहा है, जो एक वाइड-एंगल लेंस हैं। साथ ही इसमें आपको एक 5-MP का डेप्थ सेंसर भी मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको एक 16-MP का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है। इस मोबाइल फोन एम् आपको एक फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ एक 3850mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo