एचटीसी की नई पेशकश, 20 मेगापिक्सेल कैमरा के साथ लॉन्च किया ‘वन मी’

एचटीसी की नई पेशकश, 20 मेगापिक्सेल कैमरा के साथ लॉन्च किया ‘वन मी’
HIGHLIGHTS

एचटीसी ने अपना नया स्मार्टफ़ोन वन मी लॉन्च किया है, यह स्मार्टफ़ोन ड्यूल-सिम सपोर्ट करता है, इसके साथ ही इसमें 20 मेगापिक्सेल का कैमरा है और यह 4K विडियो रिकॉर्डिंग कर सकता है. इसकी कीमत Rs. 40,999 है.

एचटीसी ने कल अपना नया स्मार्टफ़ोन ड्यूल-सिम सपोर्ट करने वाला वन मी लॉन्च किया है. इस स्मार्टफ़ोन को एचटीसी ट्रेडमार्क डिजाईन दिया गया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन में 2.2GHz मीडियाटेक हेलिओ X10 ओक्टा-कोर प्रोसेसर है, इसके साथ ही इसमें 3GB की रैम भी दी गई है. इसके साथ ही अगर बात करें इसकी बॉडी की तो इस स्मार्टफ़ोन में पॉलीकार्बोनेट बॉडी के साथ इसके फ्रंट को मैटेलिक फिनिश दी गई है. इसके साथ साथ इस स्मार्टफ़ोन के निचली ओर ड्यूल-स्पीकर ग्रिल दी गई हैं. इसके साथ ही इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी है. एचटीसी ने इस स्मार्टफ़ोन में बूमसाउंड तकनीक को डॉल्बी ऑडियो के साथ शामिल किया है. आइये जानते हैं इनफोकस के M330, M350 और M530 के बारे में 

इस स्मार्टफ़ोन में फोटोग्राफी के लिए 20-मेगापिक्सेल का रियर कैमरा f/2.2 अपर्चर लेंस के साथ दिया गया है इसके साथ ही आपको बता दें कि यह 4K विडियो भी रिकॉर्ड कर सकता है. इसके अलावा इस स्मार्टफ़ोन में 4-मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी है जो 1080p की विडियो 30fps  पर रिकॉर्ड कर सकता है. इसके साथ ही अगर बात करें इस स्मार्टफ़ोन की डिस्प्ले की तो इसमें 5.2-इंच की WQHD डिस्प्ले 1440×2560 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ दी गई है. यह फ़ोन एंड्राइड 5.0.2 (लोलीपॉप) पर काम करता है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है पर इसके अलावा इसमें एक माइक्रोSDXC कार्ड स्लॉट भी है जिसके माध्यम से आप इसकी स्टोरेज में 2TB तक का इजाफा कर सकते हैं. इस स्मार्टफ़ोन में इसके अलावा 2840mAh क्षमता वाली बैटरी भी है. क्या बदलना चाहते हैं अपना स्मार्टफ़ोन तो इसे जरुर पढ़ें.

इससे पहले एचटीसी ने अपने दो नए स्मार्टफोंस लॉन्च किया है. एचटीसी का डिजायर 326 ड्यूल-सिम बाज़ार में Rs. 9,590 में उपलब्ध है. इसके साथ ही एचटीसी अपने इस स्मार्टफ़ोन के साथ 3 महीने की हंगामा म्यूजिक ऐप की एक्सेस आपको दे रहा है इसके साथ ही आपको लगभग Rs. 5000 का डिस्काउंट शॉपिंग ऐप मिनट्रा पर भी मिल रहा है. इसके साथ ही आपको बता दें कि एचटीसी ने अपना एक और स्मार्टफ़ोन वन E9+ ड्यूल-सिम भी लॉन्च किया है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 36,790 है. इसके बारे में ज्यादा यहाँ जानें.

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo