Honor V40 Series के स्पेसिफ़िकेशन्स दिसम्बर में लॉन्च से पहले ही ऑनलाइन हुए लीक

Honor V40 Series के स्पेसिफ़िकेशन्स दिसम्बर में लॉन्च से पहले ही ऑनलाइन हुए लीक
HIGHLIGHTS

Honor V40 सीरीज को दिसम्बर में लॉन्च करने की जानकारी सामने आ रही है

ऐसा कहा जा रहा है कि Honor V40 Pro मोबाइल फोन में मीडियाटेक के Dimensity 1000+ प्रोसेसर को शामिल किया जाने वाला है, हालाँकि Honor V40 Pro+ में आपको हुवावे किरिन 9000 प्रोसेसर मिल सकता है

इन फोंस में 6.72-इंच की एक FHD+ कर्व्ड डिस्प्ले होने वाली है, जो 120Hz रेजोल्यूशन के साथ आने वाली है

Huawei की Honor V40 सीरीज को दिसम्बर में लॉन्च किये जाने की खबरें आ रही हैं। अगर हम ट्विटर पर एक टिपस्टर की मानें तो इस सीरीज में दो मोबाइल फोंस होने वाले हैं। जो Honor V40 Pro और Honor V40 Pro+ के तौर पर सामने आ सकते हैं। आपको बता देते है कि ऐसा भी सामने आ रहा है कि इन सीरीज के स्मार्टफोंस में 6.72-इंच की एक FHD+ कर्व्ड डिस्प्ले होने वाली है, जो 120Hz रेजोल्यूशन के साथ आने वाली है।

इन दोनों ही फोंस के लिए CPU की खपत इस बार क्वालकॉम की ओर से पूरी नहीं की जाने वाली है। अर्थात् इन दोनों ही फोंस में आपको क्वालकॉम के चिपसेट देखने को नहीं मिलने वाले हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि Honor V40 Pro मोबाइल फोन में मीडियाटेक के Dimensity 1000+ प्रोसेसर को शामिल किया जाने वाला है, हालाँकि Honor V40 Pro+ में आपको हुवावे किरिन 9000 प्रोसेसर मिल सकता है।

अगर हम कैमरा आदि की बात करें तो आपको बताद एते है कि V40 सीरीज में ऐसा कहा जा रहा है कि Sony IMX700 RYYB 50MP का मेन सेंसर होने वाला है। हालाँकि कितने कैमरा एक फोन में होने वाले हैं इसके बारे में पूरी जानकारी सामने नहीं आई है। अर्थात् अभी इस बारे में नहीं कहा जा सकता है कि फोंस में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप होने वाला है या एक क्वाड कैमरा सेटअप। हालाँकि फ्रंट पर ऐसा कहा जा रहा है कि फोन में एक ड्यूल कैमरा सेटअप होने वाला है, यह आपको डिस्प्ले पर पिल-शेप के एक कटआउट में देखने को मिलने वाला है।

ऐसा भी कहा जा रहा है फोंस में आपको 66W की सुपरचार्ज वायर्ड क्षमता के साथ 40W की वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी मिलने वाली है। इसमें आपको अन्य कई फीचर्स मिलने वाले हैं, जैसे आपको फोंस में ग्लास बिल्ड मिल सकता है, इसके अलावा इनमें आपको स्टीरियो स्पीकर्स मिल सकते हैं, साथ ही इनमें आपको USB Type C पोर्ट भी मिल सकता है, और इसके अलावा आपको 5G, Wi-Fi, Bluetooth, Dual Sim सपोर्ट और अन्य काफी कुछ इनमें देखने को मिल सकता है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo