Honor Note 10 स्मार्टफोन जल्द किया जा सकता है लॉन्च, जानिए इसके 4 सबसे दमदार फीचर्स

Honor Note 10 स्मार्टफोन जल्द किया जा सकता है लॉन्च, जानिए इसके 4 सबसे दमदार फीचर्स
HIGHLIGHTS

Honor Note 10 स्मार्टफोन को लेकर कहा जा रहा है कि इसे जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है, इसके अलावा इसमें एक 6.9-इंच की Super AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है, जो कंपनी को सैमसंग की ओर से मुहैया कराई गई है।

Honor to Launch its Honor Note 10 Smartphone Soon You Need to Know Everything: Honor की नोट सीरीज के बारे में हम जानते ही हैं, किसी अन्य कंपनी की तरह ही इसमें भी आपको बड़ी स्क्रीन मिलती है। इन स्मार्टफोंस को स्मार्टफोंस के अलावा टैबलेट भी कहा जा सकता है, साथ ही इन्हें फैबलेट नाम भी दिया गया है। हालाँकि अपनी Honor Note 8 सीरीज के बाद कंपनी ने अपनी फैबलेट सीरीज को रोक सा दिया था, और 2017 में इसकी पीढ़ी के डिवाइस को लॉन्च ही नहीं किया गया। हालाँकि अब लग रहा है कि कंपनी एक डिवाइस को स्लिप करके एक नया डिवाइस इस साल Honor Note 10 के रूप में लॉन्च कर सकता है। 

GSMArena की एक रिपोर्ट की मानें तो ऐसा भी कहा जा सकता है कि इस डिवाइस को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है, क्योंकि इसका एक शिपिंग कार्टन यहाँ देखा गया है। इसके अलावा इस रिपोर्ट में ऐसा भी कहा गया है कि सैमसंग की ओर से कंपनी को 6.9-इंच की S-AMOLED डिस्प्ले मुहैया कराई जा रही है। 

हालाँकि अभी कुछ समय पहले भी ऐसी ही खबरें आ रही थी, लेकिन इस समय ऐसा माना जा रहा था कि यह डिस्प्ले सैमसंग की ओर से Huawei Mate 20 Pro स्मार्टफोन के लिए हैं। हालाँकि अब सामने आ रहा है कि कंपनी की ओर से इन्हें किसी अन्य डिवाइस के लिए ही आर्डर किया जा रहा था। आपको यह भी बता दें कि Honor Note 8 में भी एक S-AMOLED डिस्ले ् का ही इस्तेमाल किया गया था। 

गौरतलब हो कि अभी हाल ही ऐसी ही खबरें आई हैं जो कहती हैं कि Honor 9i स्मार्टफोन को भारत में Honor 9X की तरह लॉन्च किया जा सकता है। Honor 9i स्मार्टफोन की चर्चा करें तो इसमें कंपनी की ओर से एक 5.84-इंच की FHD+ 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले दी गई है। फोन में एक किरिन 659 ओक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इस डिवाइस को GPU Turbo तकनीकी के साथ पेश किया गया है, इसके बाद ऐसा कहा जा सकता है कि यह दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जो इस फीचर के सैट देखा गया है। 

स्मार्टफोन में एक भी एक ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है, जो 13-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल के सेंसर्स का एक कॉम्बो है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में एक एक 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में एक 3,000mAh क्षमता की बैटरी दी गई है, इसके अलावा यह एंड्राइड 8.0 Oreo पर काम करता है। 

अगर Honor 9i स्मार्टफोन की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट में 1,399 युआन यानी लगभग Rs 14,700 की कीमत में लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इसके 4GB रैम और 128GB वैरिएंट की कीमत 1,699 युआन यानी लगभग Rs 17,800 है।

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo