Honor Play 4T Pro और Honor Play 4T स्मार्टफोंस लॉन्च हुए, कुछ ऐसी हैं इन खूबियाँ

Honor Play 4T Pro और Honor Play 4T स्मार्टफोंस लॉन्च हुए, कुछ ऐसी हैं इन खूबियाँ
HIGHLIGHTS

Honor Play 4T Pro और Honor Play 4T स्मार्टफोंस को Honor की ओर से लॉन्च कर दिया गया है

इन दोनों ही स्मार्टफोंस में आपको 4000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है

Honor Play 4T Pro और Honor Play 4T स्मार्टफोंस को हुवावे उप-ब्रांड Honor द्वारा नवीनतम स्मार्टफोन मॉडल के रूप में लॉन्च किया गया है। जबकि Honor Play 4T Pro वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच के साथ आता है, Honor Play 4T में आपको एक पंच-होल डिस्प्ले मिल रहा है। हॉनर प्ले 4 टी प्रो में एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी शामिल है, जो हॉनर प्ले 4 टी के विपरीत है जिसमें डुअल रियर कैमरा आपको देखने को मिलने वाला है। दोनों ऑनर फोन में AI सपोर्टेड (एआई) कैमरा फीचर शामिल है। 

Honor Play 4T Pro की कीमत CNY 1,499 (लगभग Rs 16,200) है, यह कीमत इसके बेस 6GB + 128GB स्टोरेज वैरिएंट की है, जबकि इसके 8GB + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत CNY 1,699 (लगभग 18,400 रुपये) है। फोन ब्लू, एमरल्ड और ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है। इसके अलावा, यह वीएमएल के माध्यम से उपलब्ध है।

इसके विपरीत, Honor Play 4T की कीमत CNY 1,199 (लगभग 12,900 रुपये) में 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वैरिएंट के साथ आपको मिलने वाला है। स्मार्टफोन में ब्लैक और एमरल्ड कलर विकल्प हैं और यह 14 अप्रैल को प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है, जबकि इसकी सेल 21 अप्रैल को हो रही है। ऑनर प्ले 4 टी प्रो और ऑनर प्ले 4 टी की वैश्विक उपलब्धता और कीमत के बारे में विवरण अभी तक सामने नहीं आया है।

Honor Play 4T Pro मोबाइल फोन में आपको एक 6.3-इंच की FHD+ OLED स्क्रीन मिल रही है, इसके अलावा मोबाइल फोन में आपको किरिन 810 चिपसेट भी मिल रहा है, जो ARM Mali-G52 MP6 GPU से लैस है, इसके अलावा इसमें आपको 8GB तक की रैम मिल रही है। फोन में आपको एक 48MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का सेकेंडरी सेंसर भी मिल रहा है, साथ ही फोन में एक 2MP का डेप्थ सेंसर भी मिल रहा है. इसके अलावा मोबाइल फोन में आपको एक 16MP का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है। 

फोन में आपको 128GB  तक की स्टोरेज मिल रही है, जिसे आप माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से 256GB तक बढ़ा सकते हैं। इसके अलावा फोन में आपको एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। हालाँकि इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में आपको एक 4,000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो आपको 22W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ मिल रही है। 

Honor  Play 4T स्मार्टफोन की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.39-इंच की HD+ डिस्प्ले मिल रही है। साथ ही मोबाइल फोन में आपको किरिन 710A प्रोसेसर भी मिल रहा है। फोन में आपको 6GB तक की रैम का सपोर्ट भी मिल रहा है, इसके अलावा अगर हम कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का प्राइमरी सेंसर मिल रहा है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 2MP का सेकेंडरी सेंसर भी मिल रहा है, साथ यह कैमरा LED फ़्लैश से भी लैस है, फोन में आपको एक 8MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। 

फोन में आपको 128GB तक की स्टोरेज मिल रही है, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 512GB तक बढ़ा सकते हैं, इसके अलावा मोबाइल फोन में आपको एक 4,000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो आपको 10W की चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिल रही है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo