Honor Magic 2 AMOLED डिस्प्ले और अभी की सबसे ज्यादा स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो के साथ होगा लॉन्च

Honor Magic 2 AMOLED डिस्प्ले और अभी की सबसे ज्यादा स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो के साथ होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

Honor Magic 2 क्या वाकई स्मार्टफोंस की परिभाषा को बदलने का दमखम रखता है? आज हम इसी बारे में जानने वाले हैं।

अभी हमने Apple के इवेंट के दौरान तीन नए iPhones को देखा है, इन iPhones को कई नई तकनीकी के साथ लॉन्च होते देखा गया है, हालाँकि अन्य कई कंपनी भी इस तरफ आकर्षित हो रही हैं, और इसी चलन में अपने स्मार्टफोंस को लॉन्च करने पर विचार कर रही हैं। Honor ने कहा है कि वह अपने अपकमिंग स्मार्टफोंस में कुछ नई इनोवेशन शामिल करने वाला है। 

ऐसा माना जा रहा है कि Honor अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Honor Magic 2 को एक AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है, इसके अलावा यह एकमात्र ऐसा स्मार्टफोन होने वाला है, जो लगभग 100 फीसदी स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो के साथ लॉन्च किया जा सकता है। IFA बर्लिन से पहले ही यह जानकारी सामने आ चुकी है। कंपनी ने अपने Honor वेइबो अकाउंट के माध्यम से AMOLED डिस्प्ले के बारे में खबर दी है। अगर ऐसा होता है और Honor Magic 2 इस डिस्प्ले के साथ लॉन्च होता है तो यह अपने आप में अभी तक का ऐसा पहला स्मार्टफोन होने वाला है। 

Honor Magic 2 स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स 

Honor Magic 2 स्मार्टफोन में एक 6-इंच की AMOLED डिस्प्ले 1440×2880 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ दी जा सकती है। इसके अलावा आपको बता दें कि Honor Magic 2 स्मार्टफोन में मौजूद यह डिस्प्ले एक AMOLED स्क्रीन होने वाली है, जो 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली 537ppi से लैस डिस्प्ले होगी। Honor Magic 2 स्मार्टफोन को हीसिलिकॉन किरिन 970 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है, यह एक ओक्टा-कोर प्रोसेसर है। इसके अलावा Honor Magic 2 स्मार्टफोन में एक 6GB की रैम के अलावा अन्य बहुत कुछ होने वाला है।

Honor Magic 2 एंड्राइड 8.1 Oreo पर चलता है, इसके अलावा इसमें आपको ड्यूल कैमरा सेटअप के तौर पर 12-मेगापिक्सल + 12- मेगापिक्सल का रियर ड्यूल कैमरा दिया जाने वाला है। इसके अलावा फोन में एक 24-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी शामिल है। फोन में एक 3500mAh क्षमता की बैटरी भी दी गई है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo