Honor Magic 2 की आधिकारिक तस्वीर और रिटेल बॉक्स का टीज़र कम्पनी ने किया पेश

Honor Magic 2 की आधिकारिक तस्वीर और रिटेल बॉक्स का टीज़र कम्पनी ने किया पेश
HIGHLIGHTS

Honor के फ्लैगशिप मोबाइल फोन Magic 2 को 31 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा और लॉन्च से पहले डिवाइस की आधिकारिक तस्वीर और रिटेल बॉक्स सामने आ गया है।

हुवावे की सब-ब्रांड कम्पनी ने अपने नए अपकमिंग Honor Magic 2 को इस साल की शुरुआत में IFA 2018 के दौरान टीज़ किया था। इसके बाद से ही इस फ्लैगशिप मोबाइल फोन के बारे में कई लीक्स और अफवाहें आती रही हैं। कहा जा रहा है कि Honor Magic 2 में Oppo Find X की तरह समान स्लाइडर मैकेनिज्म उपयोग किया जाएगा और इसमें नियर बेज़ेल-लेस डिस्प्ले दी जाएगी। ऑनर इंडिया ने 31 अक्टूबर के लिए Magic 2 का टीज़र जारी कर दिया है जो कि स्लाइडर कैमरा के साथ आएगा। आधिकारिक लॉन्च से पहले कम्पनी ने Magic 2 की अधिकारिक इमेज जारी की है जिससे Magic 2 का पूरा डिज़ाइन, रिटेल बॉक्स, स्लाइडर कैमरा और ग्रेडिएंट कलर्स का पता चलता है।

वेबो पर Honor ने Magic 2  की तस्वीर साझा की है जिससे रेड और ब्लू में दो ग्रेडिएंट बैक कलर्स का पता चलता है। कलर शेड के साथ डिवाइस का बैक पैनल ग्लास का नजर आ रहा है और ऐसा लग रहा है कि कम्पनी अपना नया फोन वायरलेस चार्जिंग के साथ पेश शामिल करेगी। डिवाइस के बैक पर बाएं टॉप कॉर्नर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। LED फ़्लैश और डुअल कैमरा सेटअप एक साथ दिखाई दे रहा है जबकि तीसरे कैमरा को सेटअप के नीचे जगह दी गई है।

फ्रंट की बात करें तो तस्वीरों से Oppo Find X जैसे स्लाइडर का खुलासा होता है और इस स्लाइडर में डुअल-फ्रंट कैमरा सेटअप, और इयरपीस ग्रिल को जगह दी गई है। 

ऑनर मैजिक 2 रुमर्ड स्पेसिफिकेशन

अब तक Honor Magic 2 के बारे में कई लीक्स और रुमर्स सामने आ चुके हैं। हाल ही में स्मार्टफोन को TENAA लिस्टिंग में देखा गया था जिससे खुलासा होता है कि हैंडसेट हुवावे के किरिन 980 SoC से लैस होगा और 6GB/8GB रैम तथा 128GB/256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। डिस्प्ले की ओर रुख करें तो Magic 2 में 6.39 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी जाएगी जिसका रेज़ोल्यूशन 1080×2340 पिक्सल होगा और इसमें न के बराबर बेज़ेल्स मौजूद होंगे तथा साथ ही डिवाइस में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा।

Honor Magic 2 के बैक पर 16+24+16 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा और डिवाइस के फ्रंट पर 16+2 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा मौजूद होगा। Honor Magic 2 में 3,400mAh की बैटरी होने की संभावना है जो हुवावे की नई ‘मैजिक चार्ज’ फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo