Honor Dussehra Sale: Honor 9N, Honor 9 Lite और Honor 8 Pro पर मिल रहे सबसे बड़े डिस्काउंट

Honor Dussehra Sale: Honor 9N, Honor 9 Lite और Honor 8 Pro पर मिल रहे सबसे बड़े डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

Honor Dussehra Sale 10 अक्टूबर से शुरू होकर 15 अक्टूबर तक चलने वाली है। इस सेल में आपको Honor के कई स्मार्टफोंस पर बेस्ट ऑफर्स और डिस्काउंट मिलने वाले हैं।

जैसा कि आप जानते हैं कि अगले सप्ताह से भारत में त्योहारी सीजन शुरू होने वाला है, जैसे कि कई अन्य कंपनियां कर रही हैं, वैसा ही कुछ Honor की ओर से भी सामने आ रहा है। आपको बता दें Honor की ओर से उसके कुछ प्रोडक्ट्स/ स्मार्टफोंस पर बेस्ट डिस्काउंट और ऑफर दिए जा रहे हैं। Honor Dussehra Sale का आयोजन 10 अक्टूबर से शुरू होकर 15 अक्टूबर तक होने वाला है। इस दौरान कंपनी की ओर से आपको कुछ कूपन्स दिए जाने वाले हैं, जो आप इस सेल में इस्तेमाल करके बेस्ट ऑफर्स और डिस्काउंट आदि का लाभ उठा सकते हैं। आपको इस सेल में कुछ प्रोडक्ट्स मात्र Re 1 में मिल सकती है। इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि Honor Big Week और Diwali Sale के लिए भी बैनर पहले से ही सामने आ चुके हैं। 

Honor Dussehra Sale में आपको कंपनी की ओर से उसके वेबसाइट से प्रोडक्ट्स को खरीदने के लिए कुछ कूपन ऑफ़र किये जाने वाले हैं। यूजर्स अगर Rs 20,000 की खरीददारी करते हैं तो आपको Rs 1000 का कूपन, Rs 10,000 की खरीददारी पर Rs 500 और Rs 5000 की खरीददारी पर आपको Rs 300 का कूपन मिलने वाला है। 

इसके अलावा आपको कुछ स्मार्टफोंस भी बेस्ट ऑफर्स और डील्स मिलने वाली हैं। जैसे कि अगर हम Honor 7S की बात करें तो इसमें आपको Rs 2,500 का डिस्काउंट मिलने वाला है, यह डिवाइस आपको 11 अक्टूबर से Rs 6,499 की कीमत में मिल जाएगा। इसके अलावा आपको Rs 300 का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिलेगा। अगर हम Honor 9N की चर्चा करें तो इसके दोनों ही वैरिएंट्स पर आपको Rs 4,000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है, इसका मतलब है कि आप इसे Rs 11 अक्टूबर से Rs 11,999 और Rs 9,999 की कीमत में ले सकते हैं, साथ ही आपको इसके साथ Rs 500 का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जाने वाला है। 

वहीँ अगर अब हम Honor 7A की चर्चा करें तो इस डिवाइस को आप लगभग Rs 3,000 के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं, इसका मतलब है कि आप इसे मात्र Rs 7,999 की कीमत में खरीद पाएंगे, साथ ही आपको इसके साथ कूपन का इस्तेमाल करने पर लगभग Rs 300 का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलने वाला है। अगर Honor 9 Lite की चर्चा करें तो इसके साथ आपको Rs 4,000 का डिस्काउंट मिल रहा है, इसका मतलब है कि आप इसे मात्र Rs 9,999 की कीमत में ले सकते हैं, इसके अलावा अलग से आपको इसके साथ Rs 300 का डिस्काउंट कूपन का इस्तेमाल करने पर मिल रहा है। इस सेल में मात्र इतने ही डिवाइस नहीं हैं, जिनपर आपको डिस्काउंट और ऑफर्स मिल रहे हैं, आपको यहाँ अन्य कई प्रोडक्ट्स और स्मार्टफोंस मिल जाने वाले हैं, जो आपको बेस्ट डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ मिल जाने वाले हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo