Honor 9X Pro स्मार्टफोन 24 फरवरी को किया जाने वाला है लॉन्च, जानिये कैसे होंगे सबसे खास फीचर्स

Honor 9X Pro स्मार्टफोन 24 फरवरी को किया जाने वाला है लॉन्च, जानिये कैसे होंगे सबसे खास फीचर्स
HIGHLIGHTS

Honor 9X Pro स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर जानकारी सामने आ रही है, इस मोबाइल फोन को 24 फरवरी को लॉन्च करना तय हो चुका है

आपको बता देते है कि यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जो HMS आधारित है, इसके अलावा फोन में आपको 7nm प्रोसेस से निर्मित Kirin 810 चिपसेट भी मिलने वाला है

इस लॉन्च इवेंट में कंपनी की ओर से MagicBook को भी लॉन्च किया जा सकता है

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी यानी Honor की ओर से उसका पहला HMS आधारित स्मार्टफोन 24 फरवरी को Barcelona Spain में लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि इस मोबाइल फोन को MWC 2020 में लॉन्च किया जाने वाला था लेकिन आपको बता देते हैं कि चीन में चल रहे Coronavirus के चलते MWC 2020 को रद्द किया जा चुका है, लेकिन कंपनी अलग से एक इवेंट के आयोजन करके इस मोबाइल फोन को लॉन्च करने वाली है। 

Honor 9X Pro स्मार्टफोन कंपनी का पहला मोबाइल फोन है जिसे HMS आधारित स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया जाने वाला है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में यानी Honor 9X Pro स्मार्टफोन में आपको 7nm प्रोसेस पर निर्मित Kirin 810 भी मिलने वाला है। इसके अलावा फोन में आपको AI क्षमताएं भी मिलने वाली हैं। इसके माध्यम से फोन की बैटरी खपत और गेमिंग परफॉरमेंस को ज्यादा बेहतर बना जा रहा है। इसके अलावा कंपनी का अलग से भी यही कहना है कि इस मोबाइल फोन में यानि आपको Honor 9X Pro स्मार्टफोन में ज्यादा बेहतर गेमिंग एक्सपीरियंस मिलने वाला है। 

Honor 9X Pro स्मार्टफोन में आपको Kirin 810 चिपसेट मिलने वाला है, इस्सके अलावा इस स्मार्टफोन में आपको 8GB की रैम के साथ 256GB की स्टोरेज भी मिलने वाली है। असल में फोन में आपको एक 6.59-इंच की FHD+ नौचलेस स्क्रीन मिलने वाली है, इसके अलावा फोन में आपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलने वाला है। स्मार्टफोन में आपको एक 4000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, इस बैटरी के साथ आपको 10W की चार्जिंग सपोर्ट भी मिल रही है, इसके अलावा फोन को एंड्राइड 10 पर आधारित EMUI 10 पर लॉन्च किया जा सकता है। 

इस मोबाइल फोन में आपको यानी Honor 9X Pro में आपको एक 16MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है, यह आपको पॉप-अप मैकेनिज्म के साथ मिलेगा, इसके अलावा फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप भी मिलने वाला है इस मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का मेन कैमरा मिलने वाला है, इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का डेप्थ सेंसर भी मिल रहा है। 

हालाँकि इतना ही नहीं, Honor की ओर से अपने इस इवेंट में मात्र Honor 9X Pro स्मार्टफोन को ही लॉन्च नहीं किया जाने वाला है, इसके अलावा इस इवेंट में कंपनी की ओर से MagicBook को भी लॉन्च किया जाने वाला है, हालाँकि इस प्रोडक्ट के बारे में अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है, हालाँकि ऐसा माना जा रहा है कि यह वही MagicBook होने वाली है, जिसे पिछले साल चीन में लॉन्च किया जा चुका है। इस मैजिकबुक में आपको एक 14-इंच की FHD IPS डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको AMD Ryzen 5 3500U प्रोसेसर भी मिल रहा है। हालाँकि इतना ही नहीं लैपटॉप में आपको 8GB की रैम के साथ 256GB की स्टोरेज भी मिल रही है, लैपटॉप को विंडोज 10 के साथ लॉन्च किया जा चुका है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo