Honor 8X और Honor 8X Max स्मार्टफोन 5 सितम्बर को किये जा सकते हैं लॉन्च

Honor 8X और Honor 8X Max स्मार्टफोन 5 सितम्बर को किये जा सकते हैं लॉन्च
HIGHLIGHTS

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Honor अपने ही देश में अपने नए स्मार्टफोंस Honor 8X और Honor 8X Max को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Honor अपने ही देश में अपने नए स्मार्टफोंस Honor 8X और Honor 8X Max को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। Huawei के सब-ब्रांड Honor की ओर से इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि वह 5 सितम्बर को अपने दो नए स्मार्टफोंस को लॉन्च करने वाली है। यह जानकारी कंपनी ने अपने वेइबो अकाउंट के माध्यम से दी है। 

Honor 8X वाटरड्राप नौच

हालाँकि इन दो स्मार्टफोंस में एक को इंटरनेट पर देखा जा चुका है, इस डिवाइस को Honor 8X के तौर पर देखा जा रहा है। इस डिवाइस को अभी पिछले सप्ताह ही इंटरनेट पर देखा गया था। इस डिवाइस को इंटरनेट पर एक वाटरड्राप नौच के साथ देखा गया है। 

इसके अलावा आपको बता दें कि इस डिवाइस को एक बड़ी डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें ड्यूल रियर कैमरा होने की भी चर्चा की जा रही है। इस डिवाइस को यानी Honor 8X को TENAA पर भी देखा जा चुका है। 

honor 8x to launch on 5 september

Honor 8X डिवाइस के लीक हुए स्पेसिफिकेशन्स

अगर हम लीक आदि पर ध्यान दें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस में एक बड़ी डिस्प्ले होने वाली है। ऐसा माना जा रहा है कि इस डिवाइस में एक 7.12-इंच की डिस्प्ले होगी, इस तरह के फैबलेट को कंपनी की ओर से पहली बार ही लॉन्च किया जा रहा है। इसके अलावा यह स्क्रीन एक FHD+ TFT 18.7:9 आस्पेक्ट रेश्यो के अलावा 1080×2244 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आने वाली है। 

अगर हम TENAA की लिस्टिंग की चर्चा करें तो यहाँ फोन में मौजूद प्रोसेसर के बारे में कोई जिक्र नहीं है लेकिन ऐसा सामने आया है कि इस डिवाइस में एक 1.8GHz का ओक्टा-कोर प्रोसेसर होने वाला है। इसके अलावा इसमें 4GB की रैम के साथ 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी होगी। इस स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 256GB तक बढ़ा सकते हैं। 

अगर कैमरा आदि की चर्चा करें तो लीक में ऐसा भी सामने आ रहा है कि फोन में एक 16-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप होने वाला है। इसके साथ ही इसमें एक 8-मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा होने की भी उम्मीद है। यह डिवाइस एंड्राइड 8.1 Oreo के साथ लॉन्च किया जा सकता है, इसके अलावा इसमें एक 4,900mAh क्षमता की बैटरी होने की भी उम्मीद है।

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo