Honor 7A स्मार्टफोन इन खासियतों के साथ हुआ लॉन्च, जानिये कीमत

Honor 7A स्मार्टफोन इन खासियतों के साथ हुआ लॉन्च, जानिये कीमत
HIGHLIGHTS

Honor 7A स्मार्टफोन को दो अलग अलग रैम वैरिएंट्स में लॉन्च किया गया है, और दोनों में ही अलग अलग कैमरा भी मौजूद हैं।

Honor ने चीन में अपना नया स्मार्टफोन Honor 7A लॉन्च कर दिया है। यह एक बजट स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन की खासियत इसका ड्यूल कैमरा से लैस होने के साथ फेस अनलॉक फीचर के साथ पेश किया जाना है। इसके अलावा आपको बता दें कि Honor 6A की ही पीढ़ी के नए स्मार्टफोन Honor 7A में आपको स्नेपड्रैगन 430 चिपसेट मिल रहा है, ऐसा ही कुछ पिछले स्मार्टफोन में भी देखने को मिला था। 

Honor 7A स्मार्टफोन को कई स्टोरेज वैरिएंट के साथ चीन में पेश किया गया है, आपको बता दें कि Honor 7A स्मार्टफोन के 2GB रैम और 32GB स्टोरेज वैरिएंट को CNY 799 यानी लगभग Rs 8,300 में पेश किया गया है, इसके अलावा इसके 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वैरिएंट को CNY 999 यानी लगभग Rs 10,300 में पेश किया गया है। आपको बता दें कि स्मार्टफोन को औरोरा ब्लू, ब्लैक और प्लैटिनम गोल्ड रंगों में पेश किया जा सकता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को आज से यानी 3 अप्रैल से ख़रीदा जा सकता है। 

Amazon India पर Samsung के इन स्मार्टफोंस पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट

स्मार्टफोन के स्पेक्स आदि की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस स्मार्टफोन को ड्यूल सिम सपोर्ट और एंड्राइड Oreo के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इसमें आपको एक 5.7-इंच की HD+ डिस्प्ले 720×1440 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली है। फोन को ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 430 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है। फोन में एक 3000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। 

अगर कैमरा की चर्चा करें तो इसके दोनों रैम और स्टोरेज वैरिएंट में कुछ अंतर देखने को मिलता है। इसके 3GB रैम वैरिएंट में आपको एक 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और एक 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा मिल रहा है। इसके अलावा इसके 2GB रैम वैरिएंट में आपको एक 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिल रहा है, यानी कि इससे पता चलता है कि इसमें महज एक ही कैमरा है। वहीँ सेल्फी के लिए दोनों ही वैरिएंट्स में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल रहा है। फोन की स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 128GB तक बढ़ा भी सकते हैं। 

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

फोन में कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें तो इसमें आपको अन्य किसी स्मार्टफोन की तरह ही सब मिलता है। इसके साथ ही इसमें आपको कई सेंसर भी मिल रहे हैं। 

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo