Honor 10X Lite स्मार्टफोन 48MP के क्वाड-कैमरा सेटअप के साथ 10 नवम्बर को ग्लोबली होगा लॉन्च

Honor 10X Lite स्मार्टफोन 48MP के क्वाड-कैमरा सेटअप के साथ 10 नवम्बर को ग्लोबली होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

Honor 10X Lite मोबाइल फोन को 10 नवम्बर को ग्लोबली लॉन्च किया जाने वाला है

Honor 10X Lite मोबाइल फोन को अभी पिछले महीने ही सऊदी अरब के बाजारों में लॉन्च किया जा चुका है

Honor 10X Lite मोबाइल फोन में किरिन 710 प्रोसेसर मिल रहा है

Honor 10X Lite मोबाइल फोन को ग्लोबली 10 नवम्बर को लॉन्च किया जाने वाला है, हालाँकि इस मोबाइल फोन को अभी पिछले महीने ही सऊदी अरब में लॉन्च किया जा चुका है। अब कंपनी ने मीडिया को न्योता देना शुरू कर दिया है, इस इनवाइट में इस मोबाइल फोन के ग्लोबल लॉन्च को 10 नवम्बर को लॉन्च किया जाने वाला है, ऐसा सामने आ रहा है. हालाँकि अभी इस बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है कि आखिर इस मोबाइल फोन को भारत के बाजार में कब लॉन्च किया जाने वाला है। 

Honor 10X Lite मोबाइल फोन दो फोंस के बाद आने वाला यह मोबाइल फोन है, इसके पहले कंपनी ने अपने Honro X10 5G और X10 Max को लॉन्च किया जाने वाला है। Honor 10X Lite मोबाइल फोन एक मिड-रेंज मोबाइल फोन होने वाला है, इसके अलावा इसमें आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप भी मिल रहा है, हालाँकि इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में आपको फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के अलावा FHD+ डिस्प्ले भी मिल रही है। हालाँकि यह मोबाइल फोन गूगल प्ले सर्विसेज के साथ नहीं आयेगा, हालाँकि इसमें आपको Huawei Mobile Services मिलने वाली हैं। 

Honor 10X Lite की लॉन्च इवेंट डिटेल्स 

Honor 10X Lite मोबाइल फोन को 10 नवम्बर को 2PM CET यानी लगभग 6:30PM IST पर लॉन्च किया जाने वाला है। इस इवेंट को लाइव स्ट्रीम किया जाने वाला है। हम आपको जल्दी इस मोबाइल फोन के लाइव स्ट्रीमिंग डिटेल्स के बारे में भी जानकारी देने वाले हैं। 

Honor 10X Lite के स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर 

Honor 10X Lite मोबाइल फोन को पहले ही सऊदी अरब के बाजार में लॉन्च किया जा चुका है, इसके अलावा आपको बता देते है कि इस लॉन्च के साथ ही हम सभी इसके स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर्स के बारे में जानते हैं। Honro 10X Lite मोबाइल फोन में आपको एक 6.67-इंच की FHD+ डिस्प्ले मिल रही है, इतना ही नहीं इसमें आपको एक पंच-होल कटआउट भी मिल रहा है, जो फोन के सेंटर में मौजूद है, इसमें ही आपको इसका सेल्फी कैमरा भी देखने को मिलने वाला है। मोबाइल फोन के साइड में आपको इसका फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। इस मोबाइल फोन को तीन अलग अलग रंगों में लिया जा सकता है, इस मोबाइल फोन को आप आइसलैंडिक फ्रॉस्ट, एमराल्ड ग्रीन और मिडनाईट ब्लैक रंगों में लिया जा सकता है।

Honor 10X Lite to launch globally on November 10

Honor 10X Lite मोबाइल फोन में आपको किरिन 710 प्रोसेसर दिया गया है, यह एक ओक्टा-कोर CPU दिया गया है। फोन में आपको एक 4GB रैम के अलावा 128GB स्टोरेज मिल रही है। हालाँकि यूजर्स इस स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। इस मोबाइल फोन को मैजिकUI 3.1 पर लॉन्च किया गया है, और इसमें आपको हुवावे मोबाइल सेवाएं मिल रही हैं।

Honor 10X Lite मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसमें आपको एक रेक्टंगुलर मोड्यूल मिल रहा है, इसमें आपको एक 48MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा मिल रहा है, हालाँकि फोन में दो अन्य कैमरा भी हैं, इसमें एक 2MP का मैक्रो कैमरा भी दिया गया है, साथ ही फोन में आपको एक 2MP का डेप्थ सेंसर भी मिल रहा है। फोन के फ्रंट पर आपको एक 8MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है, या आपको पंच-होल कटआउट में देखने को मिल रहा है। 

Honor 10X Lite मोबाइल फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जिसे फोन में 22.5W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ देखा जा सकता है। फोन को आप मात्र 30 मिनट में ही 0-46 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo