फ्लिपकार्ट पर चल रही इलेक्ट्रॉनिक्स सेल की कुछ टॉप डील्स

फ्लिपकार्ट पर चल रही इलेक्ट्रॉनिक्स सेल की कुछ टॉप डील्स
HIGHLIGHTS

ई-कॉमर्स की प्रचलित साइट फ्लिप्कार्ट ने अपने इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स की सेल लगा रही है, और यहाँ कुछ ऐसी बढ़िया डील्स आपको मिल रही हैं जिन्हें आप मिस नहीं करना चाहेंगे. आइये जानते हैं इन बढ़िया डील्स के बारे में...

आप या तो पहले से ही जानते होंगे या आपने जरुर सुना होगा फ्लिप्कार्ट की इलेक्ट्रोनिक सेल के बारे में, यह आज चल रही है. फ्लिप्कार्ट ने इस सेल में स्मार्टफोंस और एप्लायंसेज आदि पर बड़ी छूट देने की घोषणा की है. आज और कल (25 और 26 मई) आपको यहाँ बड़े डिस्काउंट के साथ आपकी पसंद के एप्लायंसेज और स्मार्टफोंस मिल सकते हैं. हालाँकि शायद ऐसा भी हो सकता है कि आपको यहाँ इस सेल में सारी डील्स न पसंद आयें तो हम आपके लिए लायें कुछ सबसे बेहतरीन डील्स जिन्हें आप चाह कर भी मिस नहीं करना चाहेंगे… आइये जानें इन डील्स के बारे में.

फ्लिप्कार्ट की इस सेल में शायद मोटोरोला प्रोडक्ट्स पर आपको शबसे बेहतर डील मिल जाए. कम्पनी ने अपने मोटो एक्स (सेकंड जेन के दोनों वैरिएंट्स 16GB और 32GB) पर लगभग Rs. 8,000 रुपये तक की कटौती कर रखी है. हालाँकि इसका 32GB वैरिएंट यहाँ केवल रॉयल ब्लू रंग में ही उपलब्ध है, इसके साथ ही इसके वाइट और ब्लैक वर्ज़न को यहाँ भी समान कीमत पर ही बेचा जा रहा है. इसके साथ साथ मोटोरोला मोटो ई (सेकंड जेन) और मोटो जी (सेकंड जेन) पर क्रमशः Rs. 2,000 और Rs. 5,000 तक का एक्सचेंज ऑफर दे रहा है. इसके साथ ही दूसरी ओर मोटो टर्बो पर आपको Rs. 10,000 तक का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. इसके अलावा आपको एलजी नेक्सस 4 पर लगभग Rs. 5,000 का डिस्काउंट मिल रहा है.

इसके साथ साथ एक और बढ़िया डील आपको सैमसंग के गैलेक्सी एस5 पर मिल रही है. इस डिवाइस की कीमत लगभग आधिक कर दी गई है इस सेल में, यह फ्लिप्कार्ट पर Rs. 22,999 में उपलब्ध है. इसके साथ ही गैलेक्सी एस3 निओ आपको यहाँ 10,999 में मिल जाएगा जबकि इसकी असली कीमत Rs. 12,999 है. श्याओमी भी इस सेल का एक हिस्सा है. श्याओमी आपको श्याओमी रेड्मी 2, Mi4 और रेड्मी नोट 4G पर क्रमशः Rs. 3,000, Rs. 4,000 और Rs. 5,000 तक का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. जबकि श्याओमी Mi 4i यहाँ ओपन सेल में उपलब्ध है. इसके साथ साथ हुवावे ने भी अपने सभी प्रोडक्ट्स पर एक्सचेंज और डिस्काउंट दे रहा है. हुवावे के हॉनर ब्रांड के दामों में कटौती की है. हुवावे का हॉनर 6 प्लस आपको Rs. 2,000 की कटौती के साथ मिल रहा है. और अगर आप अपना स्मार्टफ़ोन यहाँ एक्सचेंज करते हैं तो आपको लगभग Rs. 10,000 का एक्सचेंज ऑफर दिया जायेगा.

इसके साथ साथ यहाँ विंडोज प्रेमियों के लिए भी बहुत कुछ है. माइक्रोसॉफ्ट का नया विंडोज डिवाइस लुमिया 640 इस फ्लिप्कार्ट की सेल में आपको Rs. 8,999 में मिल रहा है. इसके साथ ही यहाँ एप्पल के आईफोंस पर भी कुछ डिस्काउंट मिल रहा है. आईफ़ोन का 6 प्लस 64GB वैरिएंट आपको यहाँ इस सेल में Rs. 62,999 में मिलेगा जबकि आईफ़ोन 5एस का 16GB वैरिएंट आपको महज Rs. 35,000 में उपलब्ध हो जाएगा.

हालाँकि आईफोंस की डील्स यहाँ कुछ जम नहीं रही हैं क्योंकि यहाँ इन्टरनेट पर बहुत सी बढ़िया डील्स मौजूद हैं. इसके साथ साथ फ्लिप्कार्ट पर आपको हॉनर बी स्मार्टफ़ोन के साथ साथ आसुस ज़ेनफोन 2 और लेनोवो A6000 प्लस पर भी बढ़िया डील्स आज मिल रही हैं. इसके साथ ही एंड्राइड पर आधारित स्पाइस ड्रीम यूनो स्मार्टफ़ोन आज यहाँ Rs. 4,999 में उपलब्ध है. यहाँ एक बात ध्यान में रखने वाली यह है कि यह डील्स तभी तक मान्य हैं जब तक इनका स्टॉक है. अगर आपको ये डील्स चाहिए तो जल्दी करनी होगी, वरना यह डील्स, ये बढ़िया डील्स आपके हाथों से निकल भी सकती हैं.

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo