इन एंडरोइड फोन यूजर्स को भारत में मिलेगा Google Android 11: देखें पूरी लिस्ट

इन एंडरोइड फोन यूजर्स को भारत में मिलेगा Google Android 11: देखें पूरी लिस्ट
HIGHLIGHTS

क्या आपके फोन को मिलेगा नया एंडरोइड 11 अपडेट

गूगल ने किया एंडरोइड 11 अपडेट का फाइनल रिलीज़

पिक्सल, शाओमी, ओप्पो और रियलमी के फोंस हैं शुमार

Google Android 11 आधिकारिक तौर पिक्सल, वनप्लस, शाओमी, ओप्पो और रियलमी स्मार्टफोंस के लिए जारी किया जा रहा है। गूगल ने अपने पिक्सल फोंस के लिए एंडरोइड 11 अपडेट रिलीज़ कर दिया है जबकि कुछ निर्माताओं ने मिड-रेंज और फ्लैगशिप स्मार्टफोंस के लिए पब्लिक बीटा टेस्ट जारी कर दिए हैं।

Android 11 अपडेट के साथ, गूगल नोटिफिकेशन सेंटर में एक डेडिकेटेड कन्वरसेशन टैब जोड़ने जा रहा है जो सभी मैसेजिंग ऐप, नेटिव स्क्रीन रिकॉर्डर, स्मार्ट रिप्लाई फीचर्स, ऐप सजेशन, वन-टाइम पर्मिशन आदि से चैट को एक ग्रुप में इकठ्ठा कर देता है। Android 11 अपडेट में कई ओप्टीमाइजेशन, फाइन-ट्यूनिंग सिस्टम और कई बदलाव शामिल हैं।

इन सभी स्मार्टफोंस को भारत में मिलेगा Google Android 11 का अपडेट

GOOGLE PIXEL ANDROID 11 UPDATE

 

Google Android 11 अपडेट को पिक्सल फोंस के लिए उपलब्ध कर दिया गया है और अगर आप पिक्सल 2 यूजर हैं या उससे ऊपर का पिक्सल डिवाइस इस्तेमाल करते हैं तो यह अपडेट जल्द ही आप तक पहुंच जाएगा। गूगल ने नीचे बताए गए ऐप्स के लिए एंडरोइड 11 की घोषणा कर दी है:

 

Pixel 2 and Pixel 2 XL

Pixel 3 and Pixel 3 XL

Pixel 3a and Pixel 3a XL

Pixel 4 and Pixel 4 XL

Pixel 4a

OnePlus OxygenOS 11 update 

OnePlus ने अपनी वनप्लस 8 सीरीज के लिए ऑक्सिजनOS 11 ओपन बीटा जारी किया है। कंपनी ने अगस्त में एंडरोइड 11 डवलपर प्रीव्यू 3 पर आधारित OxygenOS जारी किया था। अब OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro यूजर्स ओपन बीटा 1 डाउनलोड कर सकते हैं जिसमें ऑक्सिजनOS 11 के डिज़ाइन और ओप्टीमाइजेशन में कुछ बदलाव शामिल हैं।

अगर आप OnePlus 8 या OnePlus 8 Pro यूजर हैं तो नीचे दिए गए लिंक से मैनुअली ओपन बीटा 1 डाउनलोड कर सकते हैं। यह ध्यान दें, अगर आप लोकल अपग्रेड करते हैं तो डाटा का कोई नुकसान नहीं होगा और आपके OnePlus 8 सीरीज फोन को अपडेट हुआ OxygenOS 11 बीटा मिल जाएगा।

अपने OnePlus 8 या OnePlus 8 Pro के लिए OxygenOS 11 Open Beta 1 को यहां से डाउनलोड करें: OnePlus 8, OnePlus 8 Pro 

अपडेट डाउनलोड होने के बाद इसे रूट डायरेक्टरी पर कॉपी करें। इसके लिए सेटिंग्स मेन्यू पर जाएं और सिस्टम पर स्क्रॉल डाउन करें और इसके बाद सिस्टम अपडेट पर टैप करें। सेटिंग्स आइकॉन पर टैप कर के टॉप-राइट कोर्नर पर टैप करें और लोकल अपग्रेड को चुनें। इन्स्टालेशन पैकेज का चुनाव करें और इसके बाद आपका फोन अपडेट हो जाएगा।  

Xiaomi MIUI Android 11 update

Xiaomi ने मी 10 सीरीज और Poco F2 Pro के लिए MIUI 12 ग्लोबल बीटा को जारी किया था जो Android 11 पर आधारित है। Mi कम्यूनिटी पर एक पोस्ट में शाओमी एंडरोइड 11 बीटा ROM के लिए पायलट टेस्टर के लिए सबमिशन कर रहा है जिसे Mi 10, Mi 10 Pro और Poco F2 Pro के लिए तैयार किया गया है।

यह एक लिमिटेड रिलीज़ है जिसे दिलचस्पी रखने वाले यूजर्स को अपने स्मार्टफोंस की जानकारी लेकर फॉर्म फिल करना होगा और कुछ ही यूजर्स को MIUI Global ROM टेस्ट करने का मौका मिलेगा।

Realme UI Android 11 update

Realme अपने रियलमी X50 Pro फोन के लिए रियलमी UI का Android 11 Preview ऑफर कर रहा है। Xiaomi MIUI बीटा टेस्ट की त्राह रियलमी भी अपने फैंस से एप्लिकेशन एक्सैप्ट कर रहा है और यह प्रीव्यू रिलीज़ Realme X5 Pro के लिए 100 यूजर को ही यह रिलीज़ मिलेगा।

Oppo ColorOS Android 11 update

Oppo ने भी अपनी फाइंड X2 सीरीज के लिए कलर OS 11 पब्लिक बीटा जारी किया है। कंपनी ने यह भी साफ किया है कि ColorOS 11 को 14 सितंबर को वर्चुअल इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। ColorOS Android 11 बीटा अपडेट 2,000 यूजर्स को मिलेगा और ओप्पो इसके लिए बीटा टैस्टर्स के एप्लिकेशन एक्सैप्ट कर रहे हैं।

नोट: हमारा नया रिचार्ज पेज देखने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo