Google अपने Google Pixel 3 और Pixel 3 XL को इस खूबी के साथ कर सकता है लॉन्च

Google अपने Google Pixel 3 और Pixel 3 XL को इस खूबी के साथ कर सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

Google अपने Google Pixel 3 और Google Pixel 3 Xl को मिंट ग्रीन रंग ऑप्शन में कर सकता है लॉन्च।

Google के अपकमिंग स्मार्टफोंस यानी Google Pixel 3 स्मार्टफोंस को 9 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि अभी इन गूगल स्मार्टफोंस को लॉन्च होने में समय बचा है, और इसके पहले ही Google की ओर से एक टीज़र जारी किया गया है, जो कंपनी की जापानी वेबसाइट पर नजर आया है। यहाँ हिंट मिल रहा है कि गूगल के आगामी फोंस को नए मिंट ग्रीन कलर ऑप्शन में भी लॉन्च किया जा सकता है। 

अगर गूगल के आगामी फोंस यानी गूगल Pixel 3 और गूगल Pixel 3 XL के टीज़र पर ध्यान दें तो इसके माध्यम से सामने आ रहा है कि इन दोनों ही आगामी गूगल फोंस को नए एक्वा या मिंट ग्रीन रंगों वाले ऑप्शन में भी लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा स्मार्टफोंस को हमेशा की ही तरह ब्लैक और क्लियर वाइट रंगों में भी लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा जैसा कि आप तस्वीर में देख चुके हैं कि गूगल ने ब्लैक और वाइट रंग को ज्यादा हाईलाइट किया है, हालाँकि एक अन्य रंग यहाँ रहस्यमयी तौर पर नजर आ रहा है। 

 

Google Pixel 3XL लीक स्पेसिफिकेशंस

अब अगर हम Google Pixel 3 XL की चर्चा करें तो इसे लेकर काफी कुछ सामने आ चुका है। Pixel 3 XL में 6.7 इंच की डिस्प्ले मौजूद होगी जिसका रेज़ोल्यूशन 1440×2960 पिक्सल होगा, जो कि काफी बड़ी है। फोन में 3,430mAh की बैटरी दी जाएगी।  गूगल के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन में एक 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद होगा। रेज़ोल्यूशन की बात करें तो यह पिछले साल के फ़ोनों के समान हो सकता है लेकिन केवल लुक के ज़रिए ये बात नहीं की जा सकती है, सेंसर्स, पिक्सल्स और फीचर्स अधिक हो सकते हैं और अन्य फीचर्स भी शामिल किए जा सकते हैं।

डिवाइस को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 SoC पर लॉन्च किया जाएगा और इसका बेस वेरिएंट Pixel 3 XL 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आएगा। डिवाइस में ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले फीचर भी शामिल होगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo