Google Pixel 4 और Pixel 4 XL 360 डिग्री रेंडर्स हुए लीक

Google Pixel 4 और Pixel 4 XL 360 डिग्री रेंडर्स हुए लीक
HIGHLIGHTS

अपकमिंग पिक्सेल डिवाइस के कैमरा मॉड्यूल का कंपनी कर चुकी है खुलासा

फ़ोन्स के रेंडर्स हुए लीक

Google ने भले ही अपने अपकमिंग Pixel devices के कैमरा मॉड्यूल को रिवील कर दिया है लेकिन ऐसा लगता है कि फ़ोन में काफी कुछ है अभी जिसकी वजह से अभी तक खबरें और लीक्स, रेंडर्स का आना जारी है। Pixel 4 और Pixel 4 XL को इसी साल अक्टूबर में लाये जाने की उम्मीद है। Google Pixel device के बारे में केवल कैमरा ही खास नहीं है। डिज़ाइन और लेटेस्ट डेवलपमेंट भी इसकी खूबियों में शामिल है।

टिपस्टर Steve Hemmerstoffer aka OnLeaks (via igeeksblog) ने हाल ही में डिवाइस के 360-degree 5K रेंडर्स का खुलासा किया है। इन रेंडर्स से डिवाइस को करीब से देखा जा सकता है। अपकमिंग फ़ोन्स 2019 के Google के 4th generation Pixel devices होंगे। रेंडर्स की बात करें तो फ़ोन में छोटा चीन एयर पतले बेज़ेल्स साइड में दिए गए हैं। सामने की तरफ फ़ोन में दो ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जिसे पिछले साल के पिक्सेल फ़ोन्स में लॉन्च किया गया था।

इसके साथ ही वर्टीकल पोजीशन में रखे गए सेंसर्स भी मौजूद हैं जो फेस अनलॉक फीचर के लिए हैं। ऐसा भी हो सकता है कि कंपनी फ़ोन में in-display fingerprint sensor दे। साथ ही रिपोर्ट्स के ही मुताबिक Google इयरपीस के दाएं साइड के ब्लैक स्पेस को Soli Radar components के लिए इस्तेमाल करे जिससे touchless gestures मिल सके। फ़ोन्स में 3.5mm का हेडफोन जैक नहीं दिया जा सकता है।

वहीँ फ़ोन के बैक में Pixel-style two tone design भी नहीं दिया गया है। कैमरा डिज़ाइन में एक ToF sensor, और एक LED flash शामिल हैं। तस्वीरों को देखने से लगता है कि डिवाइस में front firing speakers नहीं दिया जायेगा। इसकी जगह पर Google, noise-canceling speaker डिवाइस एक टॉप पर दे सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo