Google Pixel 3, Google Pixel 3 XL मोबाइल फोन एयरटेल ऑनलाइन स्टोर और फ्लिप्कार्ट पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध

Google Pixel 3, Google Pixel 3 XL मोबाइल फोन एयरटेल ऑनलाइन स्टोर और फ्लिप्कार्ट पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध
HIGHLIGHTS

Google Pixel 3 मोबाइल फोन के 64GB और 128GB मॉडल की कीमत क्रमश: Rs 71,000 और Rs 80,000 है. इसके अलावा Google Pixel 3 XL मोबाइल फोन के 64GB और Rs 128GB मॉडल्स की कीमत क्रमश: Rs 83,000 और Rs 92,000 है।

अभी कुछ ही हफ्तों पहले Google की ओर से उसके नई पीढ़ी में लेटेस्ट मोबाइल फोंस यानी Pixel 3 और Pixel 3 XL को लॉन्च किया गया था। अब यह दोनों ही मोबाइल फोन भारत में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। आपको बता दें कि आप एयरटेल ऑनलाइन स्टोर और फ्लिप्कार्ट पर जाकर इन फोंस के लिए प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। Google Pixel 3 मोबाइल फोन के 64GB और 128GB मॉडल की कीमत क्रमश: Rs 71,000 और Rs 80,000 है। इसके अलावा Google Pixel 3 XL मोबाइल फोन के 64GB और Rs 128GB मॉडल्स की कीमत क्रमश: Rs 83,000 और Rs 92,000 है। आप इन दोनों ही मोबाइल फोंस को ब्लैक, क्लियरली वाइट और नोट पिंक कलर में ले सकते हैं। इस डिवाइस की शिपिंग 3 नवम्बर को शुरू होने वाली है। 

Pixel 3 और Pixel 3 XL पर मिलने वाले ऑफर्स

अगर हम फ्लिप्कार्ट की चर्चा करें तो यहाँ आपको नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन इन दोनों ही फोन्स के साथ मिल रहा है। इसके अलावा अगर आप पहली बार इंटरनेट पर ऑनलाइन पे कर कर रहे हैं तो आपको अपने मार्टरकार्ड पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलने वाला है। हालाँकि अगर आप Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करके खरीदते हैं तो आपको 5 फीसदी का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलने वाला है। इन दोनों फोंस के साथ आपको कुछ अन्य ऑफर भी मिल रहे हैं। आपको बता दें कि आप Pixel 3 मोबाइल फोन को लगभग Rs 14,200 का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। यहाँ तक की कुछ चुनिन्दा मॉडल्स पर आपको लगभग Rs 7,000 का एक्स्ट्रा एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। हालाँकि अगर आप HDFC बैंक का डेबिट या क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करके इन फोंस को खरीदते हैं तो आपको बता दें कि आप इनपर लगभग Rs 4000 का इंस्टेंट डिस्काउंट भी पा सकते हैं। एयरटेल स्टोर पर भी आपको बढ़िया ऑफर मिल रहे हैं, जिन्हें आप यहाँ जाकर देख सकते हैं।

Pixel 3 और Pixel 3 X स्पेसिफिकेशन्स 

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो पिक्सल 3 में 5.5 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले मौजूद है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है और पिक्सल 3 XL में 6.3 क्वैड HD+ डिस्प्ले दी गई है जो कि एक नौच डिस्प्ले है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 18.5:9 है। दोनों फोंस स्नैपड्रैगन 845 SoC, 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किए गए हैं।

Pixel 3 और Pixel 3 XL में 12 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा दिया गया है जो यूजर एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए नाईट साइट, प्ले ग्राउंड और सुपर रेस ज़ूम जैसे फीचर्स के साथ आता है। डिवाइस के फ्रंट पर दो कैमरा मोड्यूल दी गए हैं, जिनमें से एक नार्मल लेंस है और दूसरा वाइड-एंगल लेंस है। डिवाइस के फ्रंट पर दो 8 मेगापिक्सल के सेंसर्स मौजूद हैं। दोनों ही फोंस एंड्राइड 9 पाई पर काम करते हैं और डिजिटल वेलबिंग और कॉल स्क्रीन जैसे फीचर्स के साथ आते हैं। पिक्सल 3 और पिक्सल 3 XL को वायरलेस चार्जिंग और IP68 वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंस दिया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo