भारत में आज सेल पर उपलब्ध रहेंगे Google Pixel 3, Pixel 3 XL

भारत में आज सेल पर उपलब्ध रहेंगे Google Pixel 3, Pixel 3 XL
HIGHLIGHTS

आज गूगल अपने स्मार्टफोन्स की नयी रेंज भारत में सेल पर उपलब्ध कराने वाला है। इसमें Google Pixel 3 और Pixel 3 XL शामिल हैं। उपभोगता इन स्मार्टफोन्स को ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन भी खरीद सकते हैं।

71,000 रुपए से शुरू होने वाले गूगल के नए स्मार्टफोन्स आज सेल पर उपलब्ध रहेंगे। गूगल Pixel 3 और  Pixel 3 XL को भारत में सेल पर उपलब्ध करा रहा है। यह फ़ोन्स अक्टूबर में लॉन्च हुए थे और प्री-बुकिंग पर उपलब्ध हैं लेकिन फिलहाल आज ये सेल पर रहेंगे। यूज़र्स इन्हे ऑफलाइन के साथ ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं। ऑनलाइन यूज़र्स इन्हें Flipkart से खरीद सकते हैं। 

Google Pixel 3 और Pixel 3 XL में लगभग एक जैसे ही फ़ीचर्स हैं जिसमें बसदि नॉच डिस्प्ले शामिल है। इनमें 12-megapixel का रियर कैमरा दिया गया है जिसमें सिंगल लेंस-सेटअप दिया गया है। सामने की ओर ड्यूल कैमरा सेट-अप दिया गया है जिसमें  8-megapixel के सेंसर्स  लगे हुए हैं जो डेप्थ इफ़ेक्ट शॉट्स और वाइड एंगेल सेल्फीज़ के लिए उपयुक्त हैं। दोनों ही स्मार्टफोन Android 9 Pie  के साथ आते हैं। ऐसा माना जा रहा है कि  आज के समय में इन दोनों स्मार्टफोन्स पर दिया गया कैमरा सेट-अप बाकी स्मार्टफोन्स के मुकाबले काफी बेहतर है। 

Google Pixel 3 रेंज में कुछ लॉन्च ऑफर्स भी आपको मिलेंगे।  इनमें नो-कॉस्ट EMI स्कीम्स शामिल हैं जो 18  महीने के लिए 3,944 रुपए मंथली  है।  इसके साथ ही सलेक्टेड कार्ड्स के साथ EMI पर 5 % कैशबैक का भी ऑफर है।  Flipkart, Croma और  Reliance Digital के अलावा Google Pixel 3 सीरीज़ की सेल बड़े ऑथराइज़्ड रिटेल स्टोर्स पर भी उपलब्ध रहेगी। भारतीय यूज़र्स के लिए एक खास ऑफर है।  इस ऑफर के तहत यूज़र्स  को Google Pixel 3 या Pixel 3 XL की खरीद पर Google Home Mini मुफ्त में मिलेगा। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo